Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकायुक्त न्यायालय का अहम आदेश.. अब लोकयुक्त टीम को स्वयं के मोबाईल की एक माह की कॉल डिटेल रखना होगी सुरक्षित.. इधर दमोह एसपी ने सुनसान सड़क पर हादसे के बाद घायल पड़े.. बाइक सवार को अपने वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया..

लोकयुक्त को खुद की कॉल डिटेल रखनी होगी सुरक्षित

दमोह। विगत दिनो दमोह लोकायुक्त न्यायाधीश डॉ आरती शुक्ला पांडेय ने एक महत्वपूर्ण आदेश के जरिये एक ट्रेप कार्यवाही में सम्मिलित हुए दरोगा एवम उनके सहयोगी लोकायुक्त  पुलिस कर्मचारियों के घटना दिनांक के एक माह पूर्व के काल डिटेल सी डी आर,व लोकेशन संरक्षित रखने के आदेश दिए हैं।

 मामले में याचिका दाखिल करने वाले अधिवक्ता मनीष नगाइच ने बताया के विगत वर्ष तेंदूखेड़ा नगर परिषद में उनके पक्षकार उपयंत्री अशोक शाह को  रिश्वत के मामले में सह आरोपी बनाया गया था,वहीं सम्बंधित उपयंत्री का न्यायालय के सामने यह पक्ष था के घटना दिनांक को वह सागर में था साथ ही मामले के फरियादी बी एल बरेडिया से लोकायुक्त पुलिस ने सांठगांठ कर उगाही की नियत से उसे मामले में फंसाया है।
 जिसकी पुष्टि लोकायुक्त पुलिस के पास फरियादी के पूर्व से आ रहे फोन काल एवं सी डी आर से हो सकती है वही पीड़ित आरोपी का यह भी पक्ष था के कथित ट्रेप दिनांक व उससे पूर्व लोकायुक्त पुलिस के कौन कर्मी  तेन्दूखेड़ा आये थे इसकी पुष्टि हो सकती है उभय पक्षो को सुनने के बाद विद्वान न्यायाधीश ने आरोपी के पक्ष में राहतकारी आदेश जारी करते हुए लोकायुक्त पुलिस सागर के कॉल रेकॉर्ड सी डी आर मामले में संरक्षित करने के आदेश जारी किये हैं।

एसपी ने घायल को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया
दमोह। एसपी राकेश कुमार सिंह ने गुरुवार को मानवीय संवेदना दिखाते हुए गुरुवार को एक सड़क हादसे के शिकार सुनसान रास्ते में घायल पड़े बाइक सवार को आप अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाकर यह मानवीय संवेदना का परिचय दिया है वही इसी हादसे के शिकार एक माल वाहक ऑटो चालक के गाड़ी में फंसे होने पर तत्काल थाना पुलिस को सूचना देकर उसे भी अस्पताल पहुंचाया है।

 दरअसल एसपी राकेश कुमार सिंह गुरुवार दोपहर हटा से लौट रहे थे। इसी दौरान बंजारी माता के समीप मालवाहक तथा बाइक सवार के बीच भिड़ंत हो गई थी।  जिसके बाद मालवाहक चालक ऑटो में फंसा तड़प रहा था वही बाइक सवार टीकाराम नाम का युवक झाड़ियों में पड़ा हुआ था। एसपी के यहां से निकलने के दौरान उनकी नजर पढ़ गई और घायलों को समय रहते अस्पताल पहुंच जाने समुचित इलाज मिल जाने से दोनों की जान बच गई है और फिलहाल दोनों का इलाज जारी है।

Post a Comment

0 Comments