Ticker

6/recent/ticker-posts

लोगों पर रौब झाड़ने शादी कार्ड में मुख्यमंत्री का निज सचिव लिखवाना महंगा पड़ा.. एसपी ने संज्ञान में लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया..इधर वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी युगल से मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद दो युवक गिरफ्तार..

शादी कार्ड में CM का निज सचिव लिखना महंगा पड़ा.

दमोह के एक युवक को पारिवारिक शादी कार्ड में खुद को मुख्यमंत्री का निजी सचिव लिखवाना महंगा पड़ गया। मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने त्वरित कार्यवाही करते हुए उपरोक्त युवक के खिलाफ कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।
नगर के सिविल वार्ड अकबर होटल मार्ग पर पिछले दिनों हुए एक शादी समारोह के दौरान मार्ग बंद रहने से राहगीरों को जहां परेशानी का सामना करना पड़ा था वही उपरोक्त शादी के कार्ड में प्रेषक के नाम के साथ आकाश दुबे का नाम भी अंकित था जिनके नाम के आगे निजी सचिव मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन भी छपा हुआ था। 

यह कार्ड एसपी के संज्ञान में आने के बाद खुफिया विभाग को जांच के निर्देश दिए गए थे। पुलिस की गोपनिय जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई थी उपरोक्त आकाश दुबे नाम का व्यक्ति मुख्यमंत्री का निजी सचिव नहीं है। जिसके बाद उसके खिलाफ कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। बुधवार रात इस पूरे मामले मैं की गई कार्रवाई की जानकारी एसपी राकेश कुमार सिंह ने स्वयं मीडिया को देते हुए स्थिति स्पष्ट की। वहीं जानकारों का कहना है कि शहर में लंबे समय से उपरोक्त युवक खुद को मुख्यमंत्री का निज सचिव बता कर रौब झाड़ता था। वही इस मामले से सच्चाई उजागर हो जाने के बाद हो सकता है ऐसे लोग भी सामने आए जो इसके द्वारा की गई ठगी आदि के शिकार हुए हो।

वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी युगल से मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद दो युवक गिरफ्तार..
दमोह। कलेक्ट्रेट के समीप डायमंड पार्क पर आधा दर्जन युवकों द्वारा वैलेंटाइन- डे पर प्रेमी युगल को प्रताड़ित करते हुए ना केवल मारपीट की थी बल्कि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। मामला एसपी के राकेश कुमार सिंह के संज्ञान में आने के बाद कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई तथा आनन-फानन में उपरोक्त बदमाश युवकों की पतासाजी के बाद तलाश शुरू की गई। उपरोक्त आधा दर्जन बदमाशों में से वीडियो में साफ नजर आ रहे दो युवक आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि इस मामले में पीड़ित युवक युवती द्वारा कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी लेकिन मामला वीडियो के जरिए वायरल होने के बाद एसपी द्वारा स्वयं संज्ञान में लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। पकड़े गए दोनो आरोपियों पर मामला पंजीबद्ध करते हुए न्यायालय पेश किया गया है।

Post a Comment

0 Comments