Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी में जाने की खुशियों पर लगा रफ्तार का ग्रहण.. दमोह तेन्दूखेड़ा मार्ग पर बाइक सवार 2 युवक बस से टकराए.. रनेह निवासी की मौके पर, नरसिंहगढ़ निवासी की तेंदूखेड़ा में मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी दोनो की जान..

बाइक सवार बस से टकराए, एक के बाद दूसरे की मौत

दमोह तेन्दूखेड़ा मार्ग पर सांगा के पास बराघाट पुल के समीप मंगलवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सांगा के समीप बाइक सवार दो युवक सामने से बस से टकरा गए। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई वही एक युवक को गंभीर हालत में तेन्दूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया थाा। लेकिन इसके पहले ही तेंदूखेड़ा अस्पताल में उसकी भी सांसें थम गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर दमोह तेन्दूखेड़ा मार्ग पर बने बराघाट पुल के समीप तेन्दूखेड़ा की ओर से जा रही यादव सर्विस कंपनी की बस से दमोह तरफ से आ रहे बाइक सवार सामने से भिड़ गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डायल 100 और 108 वाहन पहुंचा और दोनों को स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में कार्तिक पिता मूलचंद बाल्मिकी उम्र 25 वर्ष निवासी नरसिंहगढ़ जिला दमोह एवं चिन्नू पिता इमरत बाल्मिकी उम्र 35 वर्ष निवासी रनेह जो कि शादी समारोह में शामिल होने के लिए तेन्दूखेड़ा आ रहा थे। जिसमें चिन्नू पिता इमरत बाल्मिकी की घटनास्थल पर मौत हो गई है।राहगीरों ने बताया बाइक सवार तेज रफ्तार से आकर बस से टकरा गए। बस चालक ने बचाने का प्रयास किया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर थाना परिसर में रखवाया गया है तो वहीं बस में सवार राहगीरों द्वारा बताया गया है कि बाइक सवार दमोह की ओर से आ रहे थे जो कि तेज रफ्तार में थे और वह सीधे बस में आकर टकरा गए।
 घटना की जानकारी लगते ही परिजनों भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां शादी की खुशियों में मातम छा गया मृतक युवक का बुधवार सुबह पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्ट मार्टम कराया जाएगा। वहीं घायल युवक की भी हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया गया था लेकिन जबलपुर रवाना होने के पहले ही तेंदूखेड़ा अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई। इस संबंध में उपनिरीक्षक सिलास कुमार ने बताया कि घटना करीब 4 बजे की है। मर्ग कायम कर  जांच की जा रही हैं बस को जब्त कर लिया गया है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments