Ticker

6/recent/ticker-posts

राजनगर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. नशे में धुत बाइक सवार युवक ट्रैक्टर ट्राली से टकराए.. छतरपुर तथा दमोह जिले के निवासी दो युवकों की मौके पर दर्दनाक, तीसरे का इलाज जारी.. हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान..

 ट्रैक्टर और बाइक भिड़ंत में बाइक में सवार 2 की मौत

 दमोह। दमोह देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत राजनगर तालाब मार्ग पर शराब के नशे में रफ्तार का कहर देखने को मिला । ट्रैक्टर ट्राली तथा बाइक के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवकों में दो की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वही तीसरे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है बाइक सवार शराब के नशे में धुत्त थे वही हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर मौके से भाग गया वहीं राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल और 108 घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 5:00 राजनगर तालाब मार्ग पर बाइक ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुई टक्कर के बाद बेहद दर्दनाक लोमहर्षक हालात सामने आए। दिल दहला देने वाली बात यह थी कि एक युवक का शरीर दो टुकड़ों में बट गया। बताया गया है कि छतरपुर जिले के पाली निवासी नरेंद्र पिता गोरे आदिवासी उम्र 20 वर्ष, छोटू आदिवासी पिता बब्बू आदिवासी उम्र 20 वर्ष और हल्ले रैकवार उम्र 23 वर्ष नरेंद्र आदिवासी के साथ दमोह जिला अस्पताल में भर्ती पुत्र को देखने आए थे।

जहां से ससुराल एरोरा गांव जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 34 ए 9417 से इनकी बाइक की भिड़त हो गई। बाइक में सवार छोटू और हल्ले की घटना स्थल पर मौत हो गई। एक मृतक का शरीर से सिर अलग हो गया तो दूसरे को सिर में गंभीर चोटें आने पर घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती घायल नरेंद्र आदिवासी ने जानकारी दी कि छोटू और हल्ले ने शराब पिला दी थी, जिससे बाइक तेज रफ्तार थी और ट्रैक्टर से भिड़ गई. जिससे यह घटना घटित हुई है। पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है और घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Post a Comment

0 Comments