Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं रहे हर दिल अजीज युवा विप्र समाज के मार्ग दर्शक समाजसेवी कमलेश मिश्रा.. भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में दोपहर में ली अंतिम सांस.. गुरुवार को दमोह में होगा अंतिम संस्कार..

 नहीं रहे हर दिल अजीज समाजसेवी कमलेश मिश्रा.. 

दमोह। युवा विप्र समाज के मार्गदर्शक समाजसेवी कमलेश मिश्रा अब इस नश्वर संसार में नहीं रहे भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में आज दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली उन्हें भोपाल से दमोह में लाया जा रहा है गुरुवार को उनकी अंतिम यात्रा एसपीएम नगर शिव शनि हनुमान मंदिर के समीप से निकलेगी।

पथरिया सतपारा के मालगुजार विप्र समाज के युवाओं के मार्गदर्शक हमारे सहयोगी पत्रकार साथी भाई कमलेश मिश्रा 2 दिन पूर्व चेकअप के लिए भोपाल गए थे। जहां विभिन्न जांच के दौरान रिपोर्ट ठीक नहीं आने तथा सिर में खून के थक्के जमने लगने जैसे हालात निर्मित हो गए थे। इस बीच भोपाल पहुंचे उनके बड़े भाई सुनील मिश्रा ने डॉक्टरों से परामर्श करके उनके लिए हर संभव उपचार उपलब्ध कराने की कोशिश की। लेकिन बुधवार दोपहर बंसल अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर लिए। 
स्वर्गीय मिश्राअपने पीछे भरा पूरा परिवार माता-पिता पत्नी दो बच्चे भाई भाभी को रोते बिलखते छोड़ गए भाई कमलेश मिश्रा हम सभी चाहने वालों के दिलों पर हमेशा राज करेंगे हमेशा याद रहेंगे। कमलेश भाई के निधन की खबर से जहां सभी हतप्रभ हैं वही उनके चाहने वालों में मातम पसरा हुआ है परिजन उनके परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें और परमपिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। विनम्र श्रद्धांजलि

Post a Comment

0 Comments