Ticker

6/recent/ticker-posts

विकास यात्रा से टीकमगढ़ से वापस भोपाल लौट रहे मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार दुर्घटना ग्रस्त.. झांसी सागर एनएच पर बांदरी के पास पायलट वाहन को टक्कर मारकर पलटा ट्रक.. मंत्री जी बाल बाल बचे, ट्रक चालक सागर रेफर..

NH पर कार हादसे में मंत्री विश्वास सारंग बाल बल बचे

 सागर। सागर झांसी नेशनल हाईवे पर बांदरी के समीप देर रात हुए सड़क हादसे में मंत्री विश्वास सारंग की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकर मंत्री जी बाल बल बच गए। बताया जा रहा है मंत्री जी प्रभार वाले जिले टीकमगढ़ से विकास यात्रा में शामिल होकर भोपाल वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक मंत्री जी के पायलट वाहन को टक्कर मारकर पलट गया। जिससे मंत्री जी की कार का अगला हिस्सा भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हाईवे से अलग करवा कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मंत्री विश्वास सारंग के वाहन की बेलेंस रॉड टूट गई थी। इसकी वजह से एक तरफ का पहिया झुक गया। जिससे वाहन डिवाइडर से घसीटते हुए वाहन रुक गया। इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि मंत्रीजी के वाहन की पायलटिंग के लिए डायल 100 का वाहन पीछे से लगा हुआ था। इसी दौरान एक ट्रक झांसी तरफ से आया और डायल 100 को बचाने के चक्कर में सड़क से नीचे उतर कर पलट गया। 

जिसमें ट्रक ड्राइवर सुरेंद्र सिंह घायल हो गया। जिसे जिला चिकित्सालय सागर रेफर किया गया है। ट्रक की टक्कर से डायल 100 भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना सागर के बांदरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 की बताई जा रही है। मंत्री विश्वास सारंग अपने प्रभार जिले टीकमगढ़ में विकास यात्रा से भोपाल लौट रहे थे।

Post a Comment

0 Comments