Ticker

6/recent/ticker-posts

कट्टा कारतूस से लैस स्कूटी सवार गिरफ्तार.. आखिर कहा से आई पिस्टल कारतूस, किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे दोनो बदमाश..? इधर गेवलारी पुलिया पर अनियंत्रित होकर फिर पलटा यूपी से छत्तीसगढ़ जा रहा आलू का ट्रक.. चालक की चली गई जान..

 पुलिस ने कट्टा कारतूस के साथ एक स्कूटी सवार पकड़े 

दमोह। कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर कट्टा कारतूस के साथ आरोपियों को गिरफ्तार लेने में सफलता हासिल की है। इस बार पकड़े गए आरोपी स्कूटी पर सवार थे जिनके खिलाफ कार्यवाही की गई है जिसका प्रेस नोट भी जारी किया गया लेकिन सवाल तब भी या उठ रहा है कि आखिर इनके पास यह कट्टा कारतूस कहां से आए तथा इन को लेकर वह किस जगह पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। फिलहाल इन सवालों का जवाब तो हमारे पास नहीं है लेकिन इन आरोपियों के पकड़े जाने की दास्तान को बयान करने वाला जो प्रेसनोट सामने आया है उसका सार हम जरूर आपको बता रहे हैं।

 कोतवाली निरीक्षक विजय राजपूत रात्रि भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दो युवक स्कूटी से बांदकपुर से धरमपुरा तरफ आ रहे है जो अपने पास अवैध रूप से पिस्टल रखे हुये है। सूचना के आधार पर कार्यवाही कटे हुए स्कूटी सवार दो युवकों नवीन पिता मनोज आदर्श निवासी बडापुरा व करन पिता हरप्रसाद बेन निवासी हजारी की तलैया दमोह को हिरासत में लेकर पूछतांछ व तलाशी ली गई।

जिनके पास से एक देशी पिस्टल एवं 02 जिंदा कारतूस बरामद हुये। जिनसे उक्त पिस्टल एवं कारतूस रखने के संबंध में लायसेंस पूछा जो कोई दस्ताबेज नहीं होना बताया। जिसके बाद दोनो पर युवकों पर आयुध अधिनियम की धारा 25, 27 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान एसआई रोहित द्विवेदी, आरक्षक ओम प्रकाश, गनपत, रवि गौतम, नवीन की विशेष भूमिका रही।

 आलू से भरा ट्रक पुलिया से नीचे पलटा, चालक की मौत
दमोह छतरपुर रोड पर बटियागढ़ थाना अंतर्गत गेवलारी की पुलिया पर आलू की बोरियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर कर पलट गया। मंगलवार दोपहर हुये इस हादसे के बाद ट्रक के नीचे दवे चालक व क्लीनर को निकालने के लिए जेसीबी की मदद से देर तक प्रयास किए जाते रहे। 

बाद में गंभीर हालत में घायल चालक व क्लीनर बटियागढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया वही क्लीनर का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि आलू लेकर ट्रक यूपी से छत्तीसगढ़ जा रहा था इसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया। इस जगह पर इसके पहले भी अनेक बार आलू से भरे ट्रक पलट चुके हैं लेकिन पूर्व में हादसे रात के समय होते रहे हैं। यह पहला मौका है जब दिन में आलू से भरा ट्रक यहां पर पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।


Post a Comment

0 Comments