Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर.. बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद मील के पत्थर को उखाड़ते हुए.. पलट कर सीधी हो गई काली कार का कचूमर निकला.. कार सवार लोगों की बची जान, बाइक सवार तीन लोग भी घायल..

 वाईक सवार को टक्कर मारकर पलट कर सीधी हुई कार

दमोह। सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा के आगे एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार स्विफ्ट कार बाइक सवारों को टक्कर मारकर पलटने के बाद में फिल्म स्टाइल में सीधी हो गई। इस दौरान कार में सवार युवक तथा महिला भी डरे सहमे हालत में अपनी-अपनी सीटों पर बैठे हुए चीखते चिल्लाते भयभीत नजर आए। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया जहां से गंभीर घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में तेंदूखेड़ा के आगे 27 मील के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार बाईक सवार तीन लोगो को पीछे टक्क्रर मारकर पलटने के बाद सीधी खड़ी हो गई। पलक झपकते हुए एक्सीडेंट में कार की हालत उस पटका पड़े बर्तन जैसी हो गई थी जिस के साथ किसी ने फुटबॉल खेली हो। कार के अंदर बैठे लोगों की पलटने के बाद कार के सीधे हो जाने पर जहा जान में जान लौटती नजर आई वही कार से निकाले जाने के बाद वह देर तक बेसुध पड़े रहे। दुर्घटनाग्रस्त कार की जो तस्वीर सामने आई है उसमें महिला स्टेरिंग पकडे नजर आ रही है। उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार को क्या महिला चला रही थी..?

इधर बाईक सवार तीन युवक भी पीछे से कार की टक्कर लगने पर उछलकर दूर जा गिरे तथा यह भी लहूलुहान हो गए। यहां से निकल रहे राहगीरों द्वारा पुलिस हंड्रेड डायल और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची 100 डायल के पायलट श्याम रैकवार एवं टेक सिंह ने सभी घायलों को तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर भर्ती कराया। वाईक सवार युवक सरमन  झारियां, सीता पति कल्याण झारियां एवं कल्याण झारियां  निवासी समनापुर गोटेगांव से वापिस समनापुर आ रहे थे। जबकि कार सवार रोहित लोधी एवं पार्वती पति योगेन्द्र लोधी ग्वारी से भीलमपुर वापिस लौट रहे थे।

इस एक्सीडेंट के दौरान रफ्तार के कहर का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार की टक्कर लगने के बाद स्टेट हाईवे का मील का पत्थर तक उखड़ गया। यदि मील का पत्थर बीच में बाधक नहीं बनता तो हो सकता था कार के परखच्चे उड़ जाते और इसमें सवार लोगों का बचना भी मुश्किल होता। हादसे की जानकारी लगने पर तेंदूखेड़ा थाना पुलिस के अलावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा वह भी हादसे की भयावहता का अंदाजा वहां के हालात देखकर लगाते हुए नजर आए। हादसे में गंभीर घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया गया जबकि अन्य का तेंदूखेड़ा मे उपचार चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments