Ticker

6/recent/ticker-posts

नवागत एसपी के निर्देश पर जिले भर में वाहन चेकिंग अभियान ने जोर पकड़ा.. कोतवाली पुलिस ने पुराना थाना क्षेत्र में 80 वाहनों की जांच करके 33 वाहनों पर की चालानी कार्यवाही.. ₹11000 जुर्माना भी वसूला..

 जिले भर में वाहन चेकिंग अभियान ने जोर पकड़ा

दमोह। नवागत एसपी राकेश कुमार सिंह द्वारा कार्यभार ग्रहण करने के साथ समस्त थाना प्रभारियों को दिए गए निर्देशों के चलते जिले भर में कड़ाके की ठंड में धुआंधार वाहन चेकिंग अभियान जारी है। इस दौरान वाहनों के नंबर कागजात के अलावा संदिग्ध नजर आने वालों की चेकिंग भी की जा रही है। 

कोतवाली पुलिस द्वारा टीआई विजय सिंह राजपूत के निर्देशन में 2 दिनों से विभिन्न क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान के साथ चालानी कार्यवाही का दौर जारी है। शनिवार को तीन गुल्ली क्षेत्र में जहां वाहन चेकिंग जांच अभियान चलाया गया था वहीं रविवार को पुराना थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग चलानी कार्यवाही में कोतवाली पुलिस की टीम सक्रिय रही। 

टीआई विजय सिंह राजपूत के अनुसार 80 वाहन चेक किये गए। जिनमे 33 वाहनो पर चालानी कार्यवाही करते हुए 11 हजार रुपए कुल समन शुल्क वसूल किया गया है। क्या कार्यवाही आगे भी निरंतर जारी रहेगी। इसी के साथ शराब पीकर गाड़ी चलाने बालों दुपहिया वाहन पर दो से अधिक लोगों के बैठे होने तथा किसी भी प्रकार के अस्त्र शस्त्र लेकर चलने वालों के खिलाफ भी पुलिस द्वारा विशेष नजर रखते हुए जांच कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ महीनों में जिस तरह से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शराबखोरी के साथ चाकूबाजी, गुंडागर्दी की वारदात सामने आती रही है। ऐसे में पुलिस को इसी तरह से लगातार वाहन चेकिंग अभियान के साथ शराब खोरी करने वाले गुंडा तत्वों पर कार्यवाही भी जरूरी है। वही शाम ढलते ही बस स्टैंड, स्टेशन क्षेत्र के अलावा नाका क्षेत्रों की विभिन्न गुमटी नुमा होटलों में होने वाली शराब खोरी पर अंकुश लगाने सख्त कारवाही भी आवश्यक है। जिससे अमन चैन का माहौल बना रहे और गुंडा तत्वों के हौसले पस्त पड़े।

Post a Comment

0 Comments