Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक अजय टंडन ने हड़ताल पर बैठे बिजली कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया.. गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस करेगी विविध कार्यक्रम.. जिला यादव महासभा ने माता रूकमणी की प्रतिमा कुण्डलपुर मठ में पुन: स्थापित करने कलेक्टर को ज्ञापन

 विधायक अजय टंडन ने हड़ताल पर बैठे बिजली कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया..

दमोह विधायक अजय टण्डन ने अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठे MPEB के कर्मचारियों का समर्थन किया एवं आगामी विधानसभा सत्र में उनकी मांगों को उठाने का वचन दिया।

 साथ में कांग्रेस जिला अध्यक्ष (ग्रामीण) रतनचन्द जैन ने समर्थन करते हुए कहा हमारी सरकार बनते ही ठेकेदारी प्रथा खत्म कर दी जायेगी। इस मौके पर कांग्रेस संगठन मंत्री कल्लन जैन, कोमल अहिवार, अनिल जैन फ़ारुख खान, वीरेश सेन उपस्थित रहे।

गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस करेगी विविध कार्यक्रम
दमोह। जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष रतनचंद जैन ने जिले एवं नगर के समस्त वासियों से आव्हान किया है कि 74 वें गणतंत्र के अवसर पर विधायक अजय टंडन के मुख्य अतिथ्यि में जिला कांग्रेस कार्यालय में सुबह 7 बजे ध्वजारोहण के बाद समस्त कांग्रेसजनों के साथ घंटाघर चौराहा पर ध्वजारोहण के बाद समस्त कांग्रेसजनों के साथ घंटाघर चौराहा ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान के साथ महारानी लक्ष्मीबाई कन्या शाला स्थित जय स्तंभ में ध्वजारोहण के बाद नगर पालिका टाउनहाल में 7.30 बजे नगरपालिका अध्यक्ष मंजू वीरेन्द्र राय के आतिथ्य में ध्वजारोहण के बाद गांधी चौक पर ध्वजारोहण करेंगें। उसके बाद गांधी चौक पर ध्वजारोहण करेंगें। उसके बाद जिला प्रशासन द्वारा स्टेडियम मे आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में शिरकत करेगें। साथ ही समस्त कांग्रेसजनों से आग्रह किया है कि दोपहर 2 बजे अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव संजय कपूर का जिला कांग्रेस कार्यालय में आगमन हो रहा है जहां वह कांग्रेसजनों से मुलाकात के बाद पटेरा रवाना होगें। 

जिला यादव महासभा ने माता रूकमणी की प्रतिमा कुण्डलपुर मठ में पुन: स्थापित करने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा
दमोह। जिला यादव महासभा द्वारा माता रूकमणी की प्रतिमा को कुण्डलपुर मठ में पुनः स्थापित करने दमोह कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा गया यादव महासभा के जिलाध्यक्ष परम यादव ने बताया कि दमोह जिले की धार्मिक आस्था की केन्द्र बिन्दु माता रूकमणी की प्रतिमा कुण्डलपुर में 4 फरवरी 2022 को चोरी हुई थी जो कि पुलिस द्वारा जब्त किये जाने के उपरांत प्रतिमा को विदिशा के ग्यासपुर संग्रहालय में रखा गया था। जनभावना को देखते हुए प्रतिमा को वर्ष 2019 में दमयंती संग्रहालय दमोह में रखा गया है और प्रतिमा को शीघ्र ही यथास्थान रखे जोने का आश्वासन भी समस्त धर्मप्रेमियों को दिया जाता रहा है, प्रतिमा को कुण्डलपुर मठ में यथा स्थान स्थापित करने की मांग विभिन्न साधु संतो तथा संगठनों द्वारा किये जाने के उपरांत भी शासन प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही इस संबंध में नहीं किये जाने से जनभावनायें आहत हो रही है। दमोह जिले की माता रूकमणी के प्रति आस्था को दृष्टिगत रखते हुए प्रतिमा को यथा स्थापित कराने हेतु प्रभावी कार्यवाही करने का कष्ट करें। अन्यथा जिले में इस हेतु वृहद आंदोलन किया जावेगा इसकी संपूर्ण जवावदारी शासन प्रशासन की होगी। वहीं इस संबंध में 29 जनवरी रविवार को माता रुक्मणी की प्रतिमा को कुंडलपुर मठ में पुनः स्थापित करने हेतु जिला यादव महासभा की बैठक किसन तलैया पंचमुखी हनुमान जी मंदिर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास आयोजित की गई है जिसमे समस्त स्वजातीय बंधुओं से बैठक में शामिल होने की अपील की है।

Post a Comment

0 Comments