Ticker

6/recent/ticker-posts

विद्युत अधिकारी कर्मचारी हड़ताल का चौथा दिन.. पथरिया विधायक रामबाई ने संविदा आउटसोर्स कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया.. इधर नोहटा क्षेत्र के कर्मचारियों ने जबेरा विधायक निवास पर ज्ञापन सौपा.. अधीक्षण अभियंता की उपभोक्ताओं से धैर्य की अपील..

 विधायक रामबाई ने मांगों का समर्थन किया..

दमोह। मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण क. लि.अंतर्गत संपूर्ण दमोह जिले में विद्युत अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर है, आउटसोर्स कर्मचारियों द्वारा मांगे पूरी न होने पर कार्य से पिछले चार दिनों से हड़ताल जारी है। जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था चरमराई हुई है और विद्युत उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

श्रीमती रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया द्वारा संपूर्ण मध्यप्रदेश में विद्युत मंडल में कार्यरत संविदा एव आउट सोर्स कर्मचारियों द्वारा अपने नियमितीकरण के संबंध में की जा रही हड़ताल आंदोलन में पहुंचकर उनका समर्थन किया ।
इस अवसर पर उन्होंने मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री से प्रदेश के समस्त संविदा एवं आउटसोर्स कर्मचारियों को तत्काल रेगुलर किए जाने के आदेश जारी कर के शोषण की व्यवस्था को आज से ही समाप्त करने की अपील की। इस अवसर पर दमोह जिले के 500 से अधिक संविदा आउटसोर्स कर्मी निरंतर हड़ताल में उपस्थित रहे ।
जबेरा विधायक निवास पर पहुंचकर ज्ञापन सौपा
इधर नोहटा में यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एम्पलाइज एवं इंजीनियर्स बैनर तले विद्युत विभाग के संविदा एवं आउटसोर्स कर्मचारियों ने विधायक जबेरा धर्मेंद्र सिंह लोधी के निवास पर पहुंच एक ज्ञापन सौंपा। विधायक के भोपाल में होने की वजह से विधायक पीए मानवेंद्र सिंह एवं सांसद प्रतिनिधी भाव सिंह लोधी को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया। ज्ञापन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन संकल्प पत्र को याद दिलाते हुए दो सूत्रीय मांगों में आउट सोर्स कर्मियों के विद्युत वितरण कंपनी में संविदा कार्यरत कर्मचारियों के नियमतीकरण सहित विभिन्न समस्याओं का निराकरण हेतु तुरंत कदम उठाने की मांग की गई है।
बता दें आउटसोर्स कर्मचारियों द्वारा मांगे पूरी न होने पर कार्य से पिछले चार दिनों से हड़ताल जारी है। जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था चरमराई हुई है और विद्युत उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही बनवार विद्युत केंद्र में पदस्थ संविदा एवं आउटसोर्स कर्मचारियों के हड़ताल पर होने की वजह से बनवार से जुड़े बिजली फीडरों की विद्युत व्यवस्था गड़बड़ा गई है, हाल ये है कि बनवार के केंद्र में पदस्थ एक नियमित कर्मचारी पिछले 80 घंटा से ड्यूटी करने विवश है।
अधीक्षण अभियंता की उपभोक्ताओं से धैर्य की अपील..मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण क लि .अंतर्गत संपूर्ण दमोह जिले में विद्दुत अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर गए हुए हैं जिसका आज चौथा दिन है, आपकी विद्दुत सप्लाई सुचारू रूप से चालू रहे इस हेतु पूरा प्रयास किया जा रहा है, फिर भी किसी भी प्रकार का सप्लाई में व्यवधान उत्पन्न होता है उसके लिए धैर्य बनाये रखें कृपया सहयोग प्रदान करें, विभाग नियमित सप्लाई मिले इस ओर पूर्ण प्रयास कर रहा है । अधीक्षण अभियंता वृत्त दमोह
 

Post a Comment

0 Comments