Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर जा रहा भैंसों से भरा ट्रक यम वाहिनी साबित हुआ.. रतलाम हाईवे पर बस का इंतजार कर रहे दर्जन भर से अधिक यात्रियों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा.. आधा दर्जन लोगो की मौत पर मुख्यमंत्री चौहान और केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट करके शोक संवेदना व्यक्त की..

बस का इंतजार कर रहे लोगों को भैंसों से भरे ट्रक ने रौंदा

मप्र के रतलाम में दिल दहला देने वाला भीषण सड़क हादसा सामने आया है। रतलाम धार मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुए ट्रक ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में आधा दर्जन लोग काल के गाल में समा गए जबकि आधा दर्जन से अधिक घायलों का इलाज जारी है। इस ट्रक में भैंस भरी हुई थी जो इंदौर जा रही थी। जिससे कहा जा सकता है यह ट्रक राहगीर यात्रियों के लिए यमवाहनी साबित हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतलाम से 27 किलोमीटर दूर धार मार्ग पर रविवार शाम फोरलेन के सातरुंडा चौराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक का पिछला टायर फट गया। जिससे अनियंत्रित होकर ट्रक डिवाइडर को क्रॉस करके चौराहे पर बदनावर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे दर्जनभर से अधिक लोगों पर चढ गया। घटना की जानकारी लगे हुए फोटो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके संवेदना जताई है

हालांकि टायर ब्लास्ट हो जाने की वजह से अनियंत्रित ट्रक ज्यादा दूर तक नहीं जा सका और रुक गया इधर हादसे की वजह से ट्रक की चपेट में आए लोगों की हालत जानने के लिए आसपास के लोग दौड़ पड़े वही तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई और घायलों को रतलाम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक महिला सहित 6 लोगों को डेड घोषित कर दिया गया। जबकि 8 लोगों का इलाज जारी है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया बताया जा रहा है ट्रक में भैंस भरी हुई थी जिनको लेकर चालक इंदौर जा रहा था।

घटना की जानकारी मिलने पर रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी भी मौके पर सातरुंडा पहुंचे उन्होंने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली है । कलेक्टर एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं। 

Post a Comment

0 Comments