Ticker

6/recent/ticker-posts

लव सेक्स और मर्डर.. ! जबलपुर के रिसोर्ट में दोस्त के साथ है रुकी युवती का मर्डर.. नग्न हालात में रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी.. गुजरात निवासी प्रेमी की तलाश में जुटी तिलवारा थाना पुलिस..

 मेखला रिसोर्ट में दोस्त के साथ रुकी युवती का मर्डर..!

जबलपुर। तिलवारा क्षेत्र में संचालित मेखला रिसोर्ट के रूम नंबर पांच में दो दिन पहले रुके प्रेमी युगल में से युवती का मर्डर हो जाने तथा प्रेमी के भाग जाने जैसा घटनाक्रम सामने आने से सनसनी के हालात बने हुए हैं। पुलिस ने एफएसएल टीम की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए रवाना करके सीसीटीवी फुटेज की मदद से वारदात को अंजाम देने वाले की पतासाजी शुरू कर दी है। वही युवती के साथ होटल में रुके दोस्त के गुजरात की होने की जानकारी सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तिलवारा थाना अंतर्गत मेखला रिसोर्ट के कमरा नंबर पांच में मंगलवार दोपहर एक युवती का शव मिलने मिलने की खबर से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। सूचना मिलने पर रिसोर्ट पहुंची पुलिस को होटल स्टाफ ने बताया कि दो दिन पहले अपने एक दोस्त के साथ आकर युवती होटल में रुकी थी। इधर युवक के दिन भर होटल में रुकने के बाद वह चला गया था। इसके बाद युवती के कमरे से बाहर नही आने पर आज होटल स्टाफ ने किसी अनहोनी की आशंका में मास्टर चाबी से जब दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ते देर नहीं लगी।

 कमरे में युवती का रक्त रंजित नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने पर तिलवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
 इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बरगी सीएसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि घाना स्थित मेखला रिसोर्ट से जिस युवती का शव मिला है उसके के बेग से मिले आधार कार्ड में युवती की पहचान राखी मिश्रा निवासी ओमती जबलपुर के रूप में हुई है। जबकि  साथ मे रुके गुजरात निवासी युवक अभिजीत पाटीदार जिसका नाम होटल के रजिस्टर में दर्ज है की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। प्रथम दृष्टया पूरा मामला लव सेक्स और मर्डर का नजर आ रहा है। 

Post a Comment

0 Comments