Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह हटा रोड पर रफ्तार का कहर.. देर रात ढाबा से खाना खाकर लौट रहे पुलिसकर्मियों की कार सड़क से उतरकर नाले में पलटी.. जबलपुर रेफर किए गए दो आरक्षकों की मौत.. टीकमगढ़ तथा सागर जिले के निवासी थे मृतक आरक्षक.. तीन घायलों का इलाज जारी...

 बोलेरो पलटने से घायल दो आरक्षको की मौत..

दमोह हटा मार्ग पर दिलाते हुए दर्दनाक हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से पलटी कार वाहन में सवार पांच आरक्षकों में से दो कि जबलपुर में मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है वह तीन आरक्षकों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह-हटा मार्ग पर देर रात एक पुलिस कर्मी की गाड़ी पलट गई। जिसमें 5 लोग  घायल हो गए थे। जिनमें से तीन आरक्षको की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां से भी दो सिपाहियों को जबलपुर रेफर कर दिया गया था जहां उनकी मौत हो जाने की खबर सामने आई है। खबर के सामने आते ही पुलिस परिवार के साथ परिजनों एवं समाज में दुख का मातम पसरा हुआ है।



 बताया जा रहा है कि मृतको में आरक्षक राजीव शुक्ला 730 हटा थाने में पदस्थ चंदेरा, जतारा टीकमगढ़ के निवासी थे। दूसरे मृतक नरेश अहिरवार 607 निवासी राजा बिलहरा सुरखी सागर का निवासी था तथा हटा थाना परिसर में रहते थे। जबकि  घायल आरक्षक विमलेश 606 तथा दो अन्य घायल कनेक्टर राजेंद्र शुक्ला निवासी बाजना और शशांक गर्ग उर्फ डब्बू गर्ग रिटायर्ड प्रधान आरक्षक हटा निवासी है। यह सभी हटा दमोह रोड स्थित अंगीठी ढाबा (ढेलन ढाबा) से आरक्षक राजीव शुक्ला की बोलेरो गाड़ी क्र एमपी सीए 1635 से खाना खाकर हटा जा रहे थे। 

तभी विवेकानंद कॉलेज के पास किसी अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट होने के कारण गाड़ी रोड के किनारे नाली में पलट गई। जिससे उक्त तीन आरक्षक तथा दोनों सिविल के व्यक्ति घायल हो गए थे. जिन्हें हटा सिविल अस्पताल में इलाज के बाद 108 से जिला अस्पताल  भिजवाया गया था। आरक्षक विमलेश दमोह में ही इलाजरत है। इस दुखद हादसे के वाद शुक्रवार को दमोह पुलिस लाइन परेड ग्राउंड की परेड को निरस्त कर दिया गया है एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली और शोक संवेदना व्यक्त की है।

Post a Comment

0 Comments