Ticker

6/recent/ticker-posts

सोशल मीडिया पर अंजान दोस्ती से सावधान.. इंदौर में चैटिंग के बाद दोस्ती, दुष्कर्म, ब्लैक मैलिंग की शिकार छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश.. ग्वालियर में पिस्टल के साथ फोटो वीडियो अपलोड करने वाली.. लेडी डान ने पुलिस पूछताछ के बाद लिखा शेरनी अभी जिंदा है..

 इंस्टाग्राम पर हुई मुलाकात के बाद छात्रा से ज्यादती

 मप्र के इंदौर में एक छात्रा से सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद दुष्कर्म कर ब्लैकमेल जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण में तत्परता दिखाते हुए शिकायत मिलते ही बदमाश युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करके पूछताछ करते हुए कोर्ट में पेश किया है। इंदौर के एमआइजी थाना अंतर्गत निवासरत पीड़ित छात्रा ने पिछले दिनों शिकायत दर्ज कराई थी कि रोहन उर्फ राहुल नाम का युवक उसका शारीरिक शोषण करने के साथ लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।

दरअसल  रोहन से इंस्टाग्राम पर चेटिंग के बाद उसने मुलाकात करने के लिए लड़की को बुलाया और शादी का कहने लगा। छात्रा के मना करने पर इंस्टाग्राम की चैटिंग और फोटो को एडिट कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। बाद में डरा धमका कर एक होटल के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म कर किया और आए दिन युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

 जिससे पीड़ित तंग होकर छात्रा ने पिछले दिनों खुदकुशी की कोशिश की जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसे बचाया और जब उनकी जानकारी में पूरा मामला आया उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में पहुंचकर की। जांच अधिकारी सीमा शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वही कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

 सोशल मीडिया पर पिस्टल वाली लेडी डान अरेस्ट..
 मप्र के ग्वालियर में क्राइम ब्रांच की टीम ने खुद को लेडी डॉन बताकर सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वीडियो अपलोड करने वाली एक युवती को अरेस्ट किया है। उसके पास से अवैध हथियारों के साथ दो साथियों को भी हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से खुद को लेडी डॉन बताने वाली ग्वालियर की एक युवती की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिस की जानकारी साइबरसेल व क्राइम ब्रांच तक पहुंचने के बाद पुलिस ने उपरोक्त युवती के बारे में पतासाजी शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। उपरोक्त युवती से साइबर क्राइम प्रभारी द्वारा बुलाकर पूछताछ करके बयान भी दर्ज किए गए। जिसके बाद उसने सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए लिखा शेरनी अभी जिंदा है।
ग्वालियर क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा उपरोक्त युवती की गतिविधियों पर नजर रखते हुए मंगलवार को  उसके दो साथियों के साथ कोटेश्वर काली माता मंदिर के पास से अरेस्ट करके इनके पास से पिस्टल व कट्टे आदि बरामद किए गए हैं। युवती सिमरप्रीत कौर गिल और उसके साथी हरेंद्र यादव ओर सौरभ राठौर पर क्राइम ब्रांच ने प्रकरण दर्ज करके हथियारों‌ के संबंध में पूछताछ करते हुए आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है। हनी के भाई सनी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज बताए गए हैं, एक प्रकरण हनी के खिलाफ भी दर्ज बताया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा विस्तार से जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments