Ticker

6/recent/ticker-posts

मिनी मालवाहक की टक्कर से टीआई सहित तीन की मौत.. हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान.. पिपरिया बनखेड़ी रोड पर दिखा रफ्तार का कहर.. मालवाहक की टक्कर से बाइक तथा स्कूटी सवार उछल कर गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सके.. तीन अन्य घायलों का इलाज जारी..

पिपरिया बनखेड़ी रोड पर दिखा रफ्तार का कहर

मप्र के होशंगाबाद जिले के पिपरिया बनखेड़ी रोड पर रफ्तार के कहर के चलते अनियंत्रित हुए मिनी मालवाहक अर्थात छोटा हाथी वाहन द्वारा बाइक स्कूटी सवारों को टक्कर मारकर उछाल देने तथा इस दर्दनाक हादसे में पुलिस विभाग के टीआई सहित 3 लोगों की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हाल ही में शुरू किए गए हेलमेट अभियान के तहत यदि टीआई साहब और उनके साथ बैठे सज्जन यदि हेलमेट लगाए होते तो शायद जान बचने की संभावना भी रहती। लेकिन होनी को शायद यही मंजूर था तभी तो पलक झपकते हुए हादसे में एक साथ तीन जाने चली गई।
नर्मदा पुरम संभाग अंतर्गत शुक्रवार शाम हुए इस दर्दनाक एक्सीडेंट के संदर्भ में बताया जा रहा है कि पिपरिया बनखेड़ी के बीच एक मिनी मालवाहक अनियंत्रित हो गया। जिससे पलक झपकते एक के बाद एक स्कूटी व बाइक सवारों को जबरदस्त टक्कर मारकर सड़क से उतर गया। वही चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद देर तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। वही सिर में चोट व लगातार रक्तस्राव के चलते दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
जिनकी पहचान पीटीएस में पदस्थ टीआई उमेद सिंह राजपूत तथा तथा पंडित हल्के भैया के रूप में हुई है। 
इधर दूसरी बाइक पर सवार दिनेश अहिरवार, साहिल अहिरवार, धनवंतरी बाई और 9 साल की पायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में मासूम पायल की भी सांसे थम गई। वही दिनेश, साहिल एवं धनवन्तरी बाई को पिपरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस भीषण सड़क हादसे में काल के गाल में समा गए टीआई उमेद सिंह सिंह राजपूत पूर्व में बनखेड़ी और पिपरिया थाने के पदस्थ रह चुके थे। वही वर्तमान में वे पीटीएस में पदस्थ थे। फिलहाल पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है। वही इस दुखद घटना क्रम ने एक बार फिर दो पहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट की अनिवार्यता की उपयोगिता को आवश्यक बता दिया है। विनम्र श्रद्धांजलि ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments