Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह में कुछ घंटों के अंतराल से गोली चलने की दो वारदातों से सनसनी.. पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद घर जमाई जंगल में भागा.. इधर सड़क पर युवक को गोली मारने की घटना के विरोध में एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन.. एसपी ने घटना को व्यक्तिगत रंजिश का मामला बताया..

कुछ घंटों में गोली चलने की दो वारदातों से सनसनी

दमोह। जिले में गोली चलने की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं सोमवार रात एक के बाद एक दो गोलीकांड होने की खबर से सनसनी के हालात बने रहे वही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश देते रहे।
 
पति की गोली मारकर हत्या करके पति फरार.. दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत बनवार चौकी के गोलापट्टी गांव में एक युवक देसी कट्टे से अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या करके मौके से फरार हो गया। जानकारी लगने पर नोहटा थाना और बनवार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई करके शव को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलेश आदिवासी नाम का युवक अपनी ससुराल गोला पट्टी गांव में घर जमाई बनकर रह रहा था। नाकारा निकम्मे होने के साथ नशे के आदि कमलेश का सोमवार शाम अपनी पत्नी कमला आदिवासी से किसी काम को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद उसने देसी कट्टे से पत्नी पर फायर कर के उसे मौत के घाट उतार दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आरोपी का चचेरा भाई प्रेम सिंह मौके पर पहुंचा तथा उसने आरोपी कमलेश को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह उसके हाथ में काटकर जंगल की तरफ भाग गया।

इधर घटना की जानकारी लगने पर नोटा थाना प्रभारी विकास चौहान और बनवार चौकी प्रभारी शत्रुघ्न दुबे मौके पर पहुंचे तथा पंचनामा कार्यवाही करते हुए घर के आंगन में मृत पड़ी महिला को जबेरा भिजवाया गया हवाई घटनास्थल के पास पढ़े देसी कट्टे को जब्त करके पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बाद में तेंदूखेड़ा एसडीओपी भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा में निरीक्षण करके आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
युवक को गोली मारकर आरोपी फरार..
दमोह के देहात थाना अंतर्गत बरमासा गांव में सोमवार रात एक युवक को गोली मारकर तथा उसके साथियों पर डंडों से हमला करके आरोपी फरार हो गए घटना के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए राजकुमार अहिरवार नाम के युवक ने बताया कि पुरानी रंजिश पर से उसके ऊपर रमेश, रणजीत, नरेश राजपूत व सुनील अहिरवार के द्वारा प्राणघातक हमला किया गया है।
 घायल राजकुमार को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल में घायल के बयान लेने के लिए सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा पहुंची थी। घटनास्थल पर सीएसपी अभिषेक तिवारी एवं थाना प्रभारी अमित मिश्रा पहुंचे बाद में एसपी डीआर तेनिवार भी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 
एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन, इधर एसपी का बयान
इधर घटना के बाद आक्रोशित समाज के लोगो ने रात दस बजे एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

वहीं दूसरी ओर एसपी डीआर तेनिवार रात में ही घटना स्थल एवं बरमासा गांव पहुचे। जहां उन्होंने घायल परिवार के सदस्यों से घटना की जानकारी ली तथा ग्रामीणों से चर्चा की। वह मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा मामला दो पक्षों की व्यक्तिगत पुरानी रंजिश का मामला है उन्होंने दोनों पक्षों के बीच पूर्व में दर्ज मामलों के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments