Ticker

6/recent/ticker-posts

हीराकुंड एक्सप्रेस की चपेट में आने से सागर के तीन युवकों की दर्दनाक मौत.. थर्ड लाइन पर बैठकर गपशप कर रहे तीनों दोस्तों को यह पता ही नहीं चला की काल बनकर ट्रेन इसी लाईन पर आ रही है.. इधर नेशनल हाईवे पर चलते ट्रक में भड़की आग, चालक व हेल्पर ने कूंदकर जान बचाई..

 थर्ड लाइन पर बैठे युवकों के ऊपर से निकल गई ट्रेन

सागर। सागर के मोती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात रेल ट्रैक पर तीन युवकों के कटकर काल कल्वित हो जाने के घटनाक्रम की गुत्थी कुछ हद तक सुलझती हुई नजर आ रही है। घटना के बाद हादसे की वजह की पतासाजी में जुटी पुलिस जांच के दौरान यह तथ्य सामने आए हैं कि तीनों युवक रेल ट्रैक पर बैठे हुए थे तभी अचानक ट्रेन के आ जाने की बजह से उनकी जान नही बच सकी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के मोती नगर थाना अंतर्गत बम्होरी रेन्गुवा रेल फाटक के समय रविवार रात तीन युवक बीना सागर रेलखंड की निर्माणाधीन थर्ड लाइन पर बैठकर गपशप कर रहे थे। इसी दौरान खुरई तरफ से सागर आने वाली हीराकुंड एक्सप्रेस आ रही थी। थर्ड लाइन की पटरी ऊपर बैठे तीनों दोस्तों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह जिस ट्रैक पर बैठे हैं उसी पर ट्रेन आ रही है। क्योंकि थर्ड लाइन पर वैसे भी ट्रेनों की आवाजाही कम होती है। लेकिन तेज रफ्तार से आ रही हीराकुंड एक्सप्रेस तीनों युवकों को पलक झपकते रौंदते हुए निकल गई। 

जिससे धर्मेंद्र यादव एवं संजू घोसी नाम के युवकों के के शरीर के कई टुकड़े हो गए तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे की सूचना पुलिस को लगने पर मोती नगर थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तू तीसरे युवक पप्पू यादव की हालत गंभीर बनी हुई थी उसी के द्वारा हादसा किन हालात में घटित हुआ यह बताया गया। बाद में पप्पू को भी अस्पताल पहुंचाने पर उसकी सांसे थम गई। सोमवार को पोस्टमार्टम के उपरांत तीनों दोस्तों के साथ परिजनों को सौंप दिए गए। जिसके बाद गमगीन माहौल में उनकी गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया। नवरात्र पर्व के दौरान हुए इस दर्दनाक हादसे मैं जहां 3 परिवारों के चिराग बुझ जाने से गांव में मातम पसरा हुआ है। वही मोती नगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। ओम शांति शांति शांति..

Post a Comment

0 Comments