Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विंध्य महाकौशल के आधा दर्जन जिलों में सक्रिय बाइक चोर गिरोह पर कटनी पुलिस का शिकंजा.. तीन आरोपियों से चोरी की 28 बाइक स्कूटी बरामद.. सस्ती कीमत में बेचते थे बाइक.. पूछताछ में अन्य क्षेत्रों की चोरी के खुलासे की उम्मीद

 शातिर बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार..

कटनी। कुठला थाना पुलिस ने विन्ध्य से लेकर महाकौशल तक सक्रिय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों पर शिकंजा कसते हुए उनके कब्जे से कटनी पन्ना सतना रीवा सीधी जिले से चोरी की गई 26 बाइक और जो स्कूटी बरामद की है जिनकी कीमत 10 लाख रुपए आंकी जा रही है। एक जिले से बाइक चोरी करके दूसरे जिले में ले जाने और वहां पर मजदूर वर्ग के लोगों को पांच पांच हजार लेकर  बिना कागजात की बाइक दे देने तथा बाकी रकम मिलने और कागजाद देने के भरोसे पर यह गोरखधंधा लंबे समय से संचालित किया जा रहा था। लेकिन आखिरकार पुलिस के लंबे हाथों से आरोपी बच नहीं सके।

कटनी एसपी सुनील जैन ने कोटला थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाइक चोर गिरोह के पकड़े जाने की कार्रवाई की जानकारी दी। एसपी के अनुसार कटनी पुलिस ने सीधी, रीवा, पन्ना समेत कटनी से 28 दोपहिया वाहन जब्त किए है। जिसका मुख्य सरगना रीवा का सुनील साकेत है जो कटनी के 2 आरोपियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। आरोपी चोरी के पहले वाहन की रेकी कर उसे चोरी के बाद अलग-अलग स्थान में रखा करते थे। जिसके बाद उन वाहनों को रुपये की जरूरत बताकर कम कीमत में गिरवी रख देते थे। 

एसपी सुनील जैन ने मीडिया के सवालों पर बताया की कुठला समेत अन्य थानों में लगातार वाहन चोरी के मामले समाने आ रहे थे। जिसके बाद कुठला टीआई के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिस पर पुलिस ने रेकी करने वाले से लेकर एक अन्य आरोपी की शिनाख्त कर आरोपी सोनू साहू और दीपक कुशवाहा से पूछताछ की। जिसके बाद मामले की परत दर परत खुलती चली गई। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments