Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पन्ना कटनी पुलिस ने संदिग्ध बाईकर्स के सीसीटीवी स्केच जारी किए.. कटनी, मैहर, सतना, रीवा में वारदात की खबर.. इधर जबलपुर लोकायुक्त ने हाउसिंग बोर्ड की महिला अधिकारी को.. 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा..

 संदिग्ध बाईकर्स के सीसीटीवी स्केच पुलिस ने जारी किए

पन्ना। पन्ना पुलिस ने क्षेत्र में घूम रहे संदिग्ध बाईकर्स के सीसीटीवी स्केच जारी करते हुए नागरिकों से सतर्क रहने की अपील की है संभावना जताई जा रही है कि आलोक पन्ना तथा आसपास के क्षेत्र में घूम रहे हैं तथा इनके द्वारा कटनी मैहर सतना रीवा जी में वारदात को अंजाम दिया गया है।
पन्ना एसपी के निर्देशन में साइबर सेल द्वारा जारी किए गए संदिग्ध बदमाश बाइकर्स के सीसीटीवी स्केच जारी करने के साथ की गई अपील में कहा गया है कि आम नागरिक कृपया ध्यान दे कुछ असामाजिक तत्व मोटर साइकिलो में सवार होकर आसपास के इलाकों में घूम रहें है जो घरेलू महिलाओं को चिन्हित करके उन्हें घर में बीमारी, भूत-प्रेत बाधा को हटाने का झाँसा देकर घर का सारा सामान इकट्ठा करने को बोलकर झाड़-फूँक के बहाने कीमती सामान चोरी कर भाग जाते हैं। आज कटनी, मैहर-सतना, रीवा में इसप्रकार की वारदात को अंजाम देने की जानकारी मिली है । अगर कोई भी व्यक्ति ऐसी किसी गतिविधी को करने हेतु आपके घर आता है तो तुरन्त पुलिस को सूचना देकर इन आरोपियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद करें ।
साइबर सेल कटनी ने भी जारी किए सीसीटीवी फुटेज

साइबर सेल कटनी से यह दो गाड़ियों में 4 व्यक्ति हैं हेलमेट लगाए हैं इनके द्वारा महिलाओं को डराया जाता है और उनसे गहने बैग में रखने के लिए कहा जाता है और बैग छुड़ाकर भाग जाते हैं। इन्होंने आज कटनी में वारदात की है इसका फुटेज है ऐसी ही वारदात मैहर और रीवा में भी आज हुई है ।
 
हाउसिंग बोर्ड की महिला अधिकारी को रिश्वत लेते पकड़ा..

जबलपुर। पितृपक्ष के दौरान ही मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का दंश थमने का नाम नहीं ले रहा है गुरुवार को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने हाउसिंग बोर्ड के एक महिला अधिकारी को Rs5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकायुक्त टीम ने हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में पहुंच कर कार्रवाई करते हुए हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में पदस्थ वरिष्ठ सहायक संपत्ति अधिकारी पुष्पा बेन को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। रिश्वत की यह रकम बैंक एनओसी देने की एवज में मांगी गई थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी से किए जाने के बाद आज यह कार्यवाही करते हुए रिश्वतखोर मैडम को रंगे हाथों पकड़ा गया।
 

Post a Comment

0 Comments