Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर लोकायुक्त ने रिश्वतखोर पटवारी को पकड़ा.. सीमांकन के बदले किसान से ले रहा था आठ हजार की रिश्वत, दस हजार रु रुपये पहले ले चुका था.. नौगांव छतरपुर में लोकायुक्त कार्यवाही से हड़कंप.. मप्र में गणेश उत्सव में भी जारी रिश्वतखोरी का दंश..

 सागर लोकायुक्त ने रिश्वतखोर पटवारी को दबोचा

छतरपुर। सागर लोकायुक्त की टीम ने छतरपुर जिले के नौगांव पहुंचकर 1 रिश्वतखोर पटवारी पर शिकंजा कसा है इस पटवारी को ₹8000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है वही ₹10000 की रिश्वत पटवारी पहले ले चुका था।

गणेश उत्सव पर्व पर्युषण पर्व के पावन मौके पर भी मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी का दंश थमने का नाम नहीं ले रहा है कल जबलपुर में लोकायुक्त टीम ने 80 हजार की रिश्वत लेते स्वास्थ्य विभाग की लेखा प्रबंधक श्रद्धा ताम्रकार को पकड़ा था वही आज सादर लोकायुक्त ने नौगांव तहसील के सुनाटी पटवारी रोहित पटेल को नएघर निवासी किसान विजय राठौड़ से ₹8000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।

 सागर से लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में पहुंची टीम के द्वारा रिश्वतखोर पटवारी को उसके घर से रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद तहसील कार्यालय में ले जाकर कार्यवाही की गई है।
दरअसल पूर्व में ₹10000 की रिश्वत दे चुके किसान विजय सिंह राठौर के भूमि सीमांकन का कार नपटाने के लिए जब पटवारी रोहित पटेल और रिश्वत की मांग करने लगा तो किसान विजय सिंह ने सागर लोकायुक्त एसपी को लिखित शिकायत दी जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने जाल बिछाकर रिश्वतखोर पटवारी को दमोह जिले में देर नहीं की

Post a Comment

0 Comments