Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार एसआई को टक्कर मारी.. गंभीर हालत में जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर.. गैसाबाद थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का शिकार हुए..

 बोलेरो ने बाइक सवार एसआई को टक्कर मारी..

दमोह। बरसात के मौसम मैं भी रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है त्योहार के मौके पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हुई दुर्घटनाओं में एक मामला हिंडोरिया थाना अंतर्गत पुलिस के एक एएसआई को टक्कर मारने का भी जुड़ गया है जिसमें एक बोलेरो बाइक सवार एएसआई को टक्कर मारकर भाग गई गंभीर हालत में घायल एएसआई को जिला अस्पताल से देर रात जबलपुर रेफर किया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार गैसाबाद थाने में पदस्थ पुलिस के सहायक उपनरीक्षक लख्यू सिंह मरकाम रक्षाबंधन की शाम अपनी बाइक से पटेरा तरफ से दमोह की ओर आ रहे थे रास्ते में हिंडोरिया पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो ने उनको जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह मौके पर गिरकर लहूलुहान हो गए। बाद में हंड्रेड डायल की मदद से उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर बनी रहने पर डॉक्टर द्वारा देर रात उनको जबलपुर रेफर कर दिया गया है। 

सहायक उपनिरीक्षक लख्यू सिंह मरकाम के  थाना गैसाबाद में पदस्थ होने के बावजद वह शाम के समय रक्षाबंधन के दिन दमोह क्यों आ रहे थे इसका पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि वह रिमझिम बारिश के बावजूद गैसाबाद से रनेह, पटेरा, हिंडोरिया के रास्ते बाइक से दमोह आ रहे थे। इसी दौरान हिंडोरिया के पास अज्ञात बोलेरो की टक्कर के बाद दुर्घटना के शिकार हो गए तथा देर तक लहूलुहान हालत में सड़क पर ही पड़े रहे जिससे समय पर इलाज नहीं मिल पाने तथा रक्त स्त्राव हो जाने के कारण भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल मामले में कौन जांच कार्यवाही कर रहा है इसका पता नहीं लग सका है।

Post a Comment

0 Comments