Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बाइक सवार दंपत्ति व बच्चे को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारी.. पति की मौत, पत्नी व बच्चा गंभीर हालत में जबलपुर रेफर..तेन्दूखेडा तारादेही मार्ग पर दर्दनाक हादसा

 तेन्दूखेडा तारादेही मार्ग पर दर्दनाक हादसा..

दमोह। तेन्दूखेडा थाना अंतर्गत अज्ञात वाहन द्वारा बाइक सवार दंपति व बच्चे को टक्कर मार फरार हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में गंभीर पति की जबलपुर पहुचने के पहले जहा मौत हो गई वही पत्नी व पुत्र को जबलपुर रैफर किया गया है।


  प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम 7 बजे तेन्दूखेडा से तीन किमी दूर तारादेही मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने गुरैया नदी पुल के पास   बाइक सवार अपनी पत्नी व बच्चे को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी तथा बिना रुके यह वाहन आगे बढ़ गया। इसी दौरान वहां से निकल रहा है अन्य वाहन चालकों ने हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को घटना की सूचना दी बाद में मौके पर पहुंची 108 की मदद से गंभीर हालत में पति पत्नी और बच्चे को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। 

इलाज

जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जबलपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन इस दौरान रास्ते में पति की मौत हो गई। घटना के संदर्भ बताया जा रहा है कि बादीपुरा निवासी गोदूराम आदिवासी अपनी पत्नी और  बच्चे के साथ तेन्दूखेडा से घर बादीपुरा वापस रहा था। तभी यह लोग इस दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए। तीनों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किये जाने के बाद रास्ते में गोदू पिता सेवाराम गौड़ उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई। वंदना पति गोदू गोड़ उम्र 35 वर्ष एवं सूर्या पिता गोदू गोड़ उम्र 4 वर्ष का जबलपुर में  इलाज जारी है।

रेफर

 एक्सीडेंट की जानकारी लगने के बाद भी रात में तेन्दूखेडा पुलिस के घटनास्थल पर नही पहुंचने की जानकारी सामने आई है। वही गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद 100 परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल टक्कर मारने वाली अज्ञात वाहन का कोई सुराग नहीं लग सका है। गुरुवार को पुलिस के मौके पर पहुंचने और जांच शुरू करके अज्ञात वाहन की तलाश किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

 

Post a Comment

0 Comments