Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बीबी के यार पर पहले प्यार ने किया जानलेवा हमला.. पुलिस एफएसएल टीम जांच में जुटी.. इधर नाली में नवजात का शव मिलने से सनसनी..

 पंचायत चुनाव की वोटिंग के पहले हत्या से सनसनी

दमोह। जिले के मगरोन थाना अंतर्गत जहां की  पंचायत चुनाव के तीसरे चरण 8 जुलाई को मतदान होना है वह इसके पूर्व हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है फतेहपुर में एक युवक की घर ने घुसकर कुल्हाड़ी से हमला करके नृशंस हत्या कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। जानकारी लगने पर गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ एफएसएल टीम ने जांच कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर निवासी माधव दुवे की देर रात जान लेवा हमला कर के नृशंस हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगने पर चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे वही मगरोन से थाना प्रभारी मनोज यादव तथा  दमोह से एफएसएल टीम प्रभारी किरण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। जहां पर जांच पंचनामा कार्रवाई के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जांच

इस वारदात को लेकर "एक फूल दो माली" की तर्ज पर चौकने वाली वजह सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कुल्हाड़ी से वारदात को अंजाम देने वाले सरमन आदिवासी की पत्नी उसे छोड़कर माधव महाराज के साथ रहने लगी थी। वही पिछले कुछ समय से सरमन अपनी पत्नी पर वापस घर लौटने दबाव बना रहा था। लेकिन माधव के प्यार में पागल उसकी पत्नी किसी कीमत पर घर वापस आने को तैयार नहीं थी। शायद यही वजह रही कि "बीवी के यार पर पहले प्यार ने" कुल्हाड़ी से ऐसा जानलेवा हमला किया कि वह दोबारा उठ नहीं सका और इस संसार से विदा हो गया।

फिलहाल फतेहपुर चौकी और मगरोन थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है मामले में मगरोन थाना प्रभारी मनोज यादव का कहना है कि आरोपी सरमन आदिवासी की पत्नी करीब 9 माह से उसे छोड़कर माधव दुबे के साथ रहने लगी थी। सरमन उसे फिर से अपने साथ रखना चाहता था लेकिन मेला उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी इसी पर से उसने देर रात कुल्हाड़ी से हमला कर दे माधव की हत्या कर दी। आरोपी की गिरफ्तारी के संदर्भ में जानकारी लेने के लिए जब थाना प्रभारी मनोज यादव को कुछ मिनट बाद दोबारा कॉल किया गया तो उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया जिस वजह से फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी पुलिस गिरफ्त में है अथवा फरार..

नाली में नवजात का शव मिलने से सनसनी..

दमोह। जिले के मड़ियादो थाना अंतर्गत वर्धा ग्राम में गुरुवार सुबह एक नवजात का शव नाली में पड़े होने की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा कानाफूसी के साथ सनसनी का माहौल बनते देर नहीं लगी बाद में पुलिस को सूचना दिए जाने पर नवजात के शव को उठाकर आवश्यक कार्यवाही हेतु रवाना करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

Post a Comment

0 Comments