Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

श्मशान घाट में साले ने जीजा के सर पर फ़ावड़ा से हमला किया..बहिन का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिलने से भाई ने आपा खोया..सागर नाका चौकी अंतर्गत घटनाओं में 3 की मौत..

 सागर नाका चौकी अंतर्गत  घटनाओं में 3 की मौत..

दमोह। सागर नाका चौकी अंतर्गत अलग-अलग कारणों से मौत के 3 मामले सामने आए हैं। एक महिला तथा एक युवक द्वारा अलग-अलग कारणों से अपने घर में फांसी लगाकर जहां जीवन लीला समाप्त कर ली गई वही एक युवती की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

 महिला का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला 

दमोह देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत सागर नाका पुलिस चौकी के समीप हिरदेपुर निवासी राजेश रजक की पत्नी नीशू 22 वर्ष ने पारिवारिक विवाद के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। घटना की जानकारी लगने पर सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा जहा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुच गई थी वही एफएसएल अधिकारी किरण सिंह, प्रभारी तहसीलदार विकास अग्रवाल आदि ने भी मौके पर पहुंचकर जांच, पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

हमला

दोपहर में मुक्तिधाम में निशू रजक के अंतिम संस्कार के बाद उसके भाई ने जीजा राजेश रजक पर फ़ावड़ा से हमला कर दिया। जिस से सिर में चोट लगने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि पति पत्नी के बीच विवाद के चलते पत्नी द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम से गुस्साए भाई द्वारा जीजा पर हमला किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की-दमोह देहात थाना अंतर्गत सागर नाका चौकी के पिपरिया नायक ग्राम निवासी रीतेश पिता द्वारका तिवारी उम्र 25 वर्ष के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का घटनाक्रम सामने आया है। फिलहाल फांसी लगाने की वजह सामने नहीं आई है वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुची सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया वही पोस्ट मार्टम के बात तो परिजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत..सागर नाका चौकी अंतर्गत एक युवती के ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतिका की पहचान हिरदेपुर निवासी राकेश विश्वकर्मा की पुत्री रूबी 20 वर्ष के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रेलवे लाइन के किनारे युवती शौच क्रिया के लिए गई थी। इसी दौरान ट्रेन की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई सागर नाका चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Post a Comment

0 Comments