Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

केंद्रीय मंत्री ने किया भाजपा के वार्ड कार्यालयों का शुभारंभ.. कांग्रेस के वार्ड कार्यालयों के शुभारंभ की कमान विधायक ने सम्हाली.. नगरपालिका चुनाव प्रचार धीरे धीरे जोर पकड़ रहा..

 नगरपालिका चुनाव प्रचार धीरे धीरे जोर पकड़ रहा.. 

दमोह जिले के सभी 6 नगरीय निकायों में पार्षद उम्मीदवारों की तस्वीर साफ हो जाने के साथ ही प्रत्याशियों के बीच प्रचार जनसंर्पक के जरिए जोर अजमाईश का दौर शुरू हो गया है। इधर भाजपा द्वारा दमोह नगर के विभिन्न वार्डो में प्रत्याशी कार्यालय शुभारंभ के दौरान केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह की मौजूदगी रही है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशियों के वार्ड कार्यालय के शुभारंभ की कमान विधायक अजय टंडन के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा सम्हाले हुए है।

भाजपा की विकासवादी परम्परा हम सब की ताकत है-केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल   

दमोह। नगर पालिका परिषद के निर्वाचन में भाजपा के प्रत्याशियो के सघन जनसंपर्क को मजबूत बनाने के लिए नया बाजार 1, महावीर वार्ड और बजरिया वार्ड 31, असाटी वार्ड 1, असाटी वार्ड 2 में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया, इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह, बेयर हाऊसिंग लॉजिस्टिक कॉरपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष विद्यासागर पाण्डेय, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी, कुण्डलपुर क्षैत्र कमेटी के पूर्व अध्यक्ष संतोष सिंघई की उपस्थिति रहीं।

prhlad

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा के विचार, कार्यों के प्रति निष्ठा, बिकासवादी  परंपरा हमारी ताकत है, पार्टी की सामर्थ का प्रतीक है चुनाव कार्यलय जिससे योग्य कार्यकर्ताओ को मौका मिलता है। पिछले 8 वर्षो से भाजपा की केंद की सरकार प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ईमानदार सरकार के रूप में काम कर रही हैं जिसका फायदा हर प्रत्याशी को मिलेगा। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्त्ता और प्रत्याशी कभी भी अपने को कमजोर नहीं समझे उनके साथ पार्टी खड़ी है। जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने कार्यकताओं से कहा कि सबको मिलकर कार्य करना है और तीन इंजन की सरकार बनाना है।

pritam

इसके पूर्व सिविल वार्ड 4 में भी जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने भाजपा कार्यालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रत्याशी गोरव सोनी, डब्बू पेंटर, कैलाश शैलार,अरुण सोनी सहित अमित बजाज, सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बजाज, संजय यादव, राघवेन्द्र सिंह परिहार, महेन्द्र जैन सोमखेड़ा, सुरेश पटेल, रिंकू गोस्वामी, शिखा जैन, रितु वर्मा, रमाकांत गोस्वामी, एड कोशलेंद्र पाण्डेय, अनुपम सोनी, जुगल अग्रवाल, मानक सचदेव की उपस्थिति रहीं।

कार्यकर्ता प्रत्याशियों को जिताने में लगाये ताकत- विधायक अजय टंडन
दमोह।
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भी जोर शोर से मोर्चा संभालते हुए नगर के विभिन्न वार्डो में चुनावी कार्यालय खोलकर वार्डवासियो से सघन जनसंपर्क शुरू कर दिया है। दमोह नगर के नया बाजार 1, 2 असाटी वार्ड 1, मागंज वार्ड 6, बजरिया वार्ड 6 में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए विधायक अजय टंडन ने उपस्थित वार्डवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपना घर ही नहीं संभाल पर रही भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से लेकर प्रारंभिक सदस्य अपना इस्तीफा देकर अलग अलग रास्ता अपना रहे है ऐसी स्थिति में भाजपा के नगरीय निकाय चुनाव जीतने पर पानी फिर रहा है।

cong

वर्तमान में कांग्रेस पूरे जिले के साथ नगर में एकजुटता के साथ काम कर रही है। कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी मतभेद भुलाकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का हाथ मजबूत कर रहा है। कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों से भी विधायक अजय टंडन ने हौसला अफजाई करते हुए कहा कि जनहित के कार्या को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करना उनकी जिम्मेदारी होगी क्योंकि वर्तमान में बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी को लेकर आमजन कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि भाजपा में जिस तरह का बदलाव वर्तमान में हुआ है उसका सीधा लाभ कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। इस अवसर पर सतीश जैन, संजय चौरसिया, अजय सरवरिया के साथ वार्ड प्रत्याशी नितिन मिश्रा, नेहा पप्पू कसोटया, दाउद सौदागर, दीपक चौरसिया, नवजीत सोनी सहित सैकड़ो कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

अग्निपथ योजना युवाओ को कर रही भ्रमित
दमोह।
जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेस के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं नें कलेक्ट्रेट पहुॅंचकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अग्निपथ योजना में देश के युवाओं को भ्रमित किये जाने के विरोध में तहसीलदार को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। विधायक अजय टंडन ने कहा कि देश की महत्वपूर्ण सेना में भर्ती के लिए केन्द्र सरकार द्वारा बिना किसी परामर्श बगैर राजनैतिक दलो की सलाह लिये नोटवंदी, जी.एस.टी की तरह अग्निपथ योजना शुरू की है इस योजना से भारतवर्ष के तमाम नौजवानो में नाराजगी है।

agnipath

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि राजनैतिक दलों एवं देश के युवाओं के संवाद के बाद ही इस योजना में सुधार किया जाये अन्यथा देश के युवाओं में जो असंतोष उक्त योजना के लिये हो रहा है उसके भविष्य में गंभीर परिणाम होगे। सतीश जैन, राजू गुप्ता, वीरेन्द्र दुबे, संजय चौरसिया, नितिन मिश्रा, कमला निषाद ने कहा कि हिटलर शाही निर्णय लेना मोदी सरकार की फितरत बन गई है जो मन में आया थोप दिया जनता पर युवा वैसे भी बेरोजगार है अगर रोजगार की बात नही कर सकते तो उनकी भावना से खिलवाड़ करना बंद करें। इस अवसर पर प्रफुल्ल श्रीवास्तव, विक्रम ठाकुर, प्रजु यशोधरन, रमेश राठौर, पप्पू कसोटया, शैलेन्द्र ठाकुर, वीरेन्द्र पटेल, महादेव पटेल, कोमल अहिरवार, जीशान पठान, नौशाद खान, अजय जाटव सहित सैकड़ों कांग्रेसजनों की उपस्थिति रही।  

 

Post a Comment

0 Comments