Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेज रफ्तार आल्टो कार सड़क से उतर कर पेड़ से टकराई.. इधर पिकअपअज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत.. सागर जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक दिन में दो हादसे..

 सागर जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक दिन में दो हादसे..

दमोह। तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर रविवार को के बाद एक अलग अलग क्षेत्रों में दो सामने आए हैं तेज रफ्तार कार सड़क पर उतर कर जहां पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत 5 किलोमीटर दूर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। जिससे कार चालक दमोह निवासी सचिन पाठक घायल हो गए। जिनको कार के

पीछे बाइक से आ रहे तेन्दूखेडा निवासी गोपाल कृष्ण और गौरव दुबे ने कार से निकाल स्वास्थ्य केंद्र तेन्दूखेडा पहुंचाया। बताया गया है कि सचिन पाठक पिता शंकरलाल पाठक दमोह से झलौन होते हुए तेन्दूखेडा की ओर आ रहे हैं। इसी दौरान इनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है। इधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
अज्ञात पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
 तेन्दूखेडा थाना अंतर्गत सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। जानकारी के अनुसार सागर मार्ग पर हरसिद्धि नाले के समीप एवं ग्राम सेहरी चौराहे के पास रहली सागर की ओर से आ रहे एक अज्ञात पिकअप वाहन ने सामने से बाइक सवार को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया है। इस हादसे में गोरेलाल गौड़ 45 वर्ष निवासी जमुनिया थाना तेजगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। वही सत्ताराज लोधी 40 वर्ष निवासी जमुनिया थाना तेजगढ़ को इलाज के लिए तेन्दूखेडा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

ghayal

 राहगीरों द्वारा बताया गया है कि सागर की ओर से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार वाहने ने बाइक सवारो को सामने से जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया है।  हादसे में बाइक सवार उछलकर सड़क किनारे खाई में जा पहुंचे। नवनिर्वाचित झापन सरपंच जालम सिह आदिवासी ने बताया कि हमारे मामा का लड़का है गोरेलाल गौड़ जो कि डीजल लेने के लिए तेन्दूखेडा गया था और वापस डीजल लेकर जमुनिया अपने घर वापस आ रहे थे। जैसे ही वह सेहरी चौराहे के समीप पहुंचे तो रहली की ओर से आ रहे अज्ञात पिकअप वाहन ने सामने से बाइक सवारो को टक्कर मार दी।

baik

घटना की सूचना पर तेन्दूखेडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौप दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। अभी वाहन फरार है अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है।

 

Post a Comment

0 Comments