Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों को 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया.. इधर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में नेता जनसंपर्क में जुटे..टीएसएम के लिए सिद्धार्थ मलैया की आम सभा आज

  निर्दलीय प्रत्याशियों को 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया

दमोह। नगरपालिका पार्षद पद पर चुनाव में नगर के समस्त वार्डो के अधिकृत प्रत्याशियों के विरोध में जो भी कांग्रेसजन निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में मैदान में हैं उन्हें पार्टी के कांग्रेस संगठन प्रभारी सतीश जैन द्वारा परिपत्र जारी किया था कि 30 जून तक शाम 6 बजें तक जिनक समर्थन पत्र नहीं आये है, उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया जाता है। उक्त जानकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को इसकी विधिवत सूचना भेजी जा चुकी है। 

 भाजपा की कल्याणकारी योजनाएं जीत की इबारत लिखेगी ~ एड प्रीतम सिंह 

 दमोह। भारतीय जनता पार्टी ने जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद के चुनाव प्रचार अभियान में जुटे कार्यकर्ताओं और वार्ड प्रत्याशी तेजी के साथ सघन जनसंपर्क में जुट गए हैं। वार्ड के प्रभारी और सक्रिय भूमिका निभा रहे कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर भारी उत्साह देखने मिल रहा है, कार्यकर्ताओं की मेहनत से सभी प्रत्याशी जीत हासिल कर इतिहास बनायेगें। पार्टी के प्रत्याशी घर घर जाकर मतदाता केन्द्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याण की योजनाओं की जानकारी प्रदान करते हुए हितग्राहियों से चर्चा कर रहे हैं।

snpark

दमोह नगर पालिका, हटा नगर पालिका सहित जिले की पथरिया, हिंडोरिया, तेंदूखेड़ा, पटेरा नगर परिषद में भी भाजपा का वरिष्ठ नेत्तृत्व अपने प्रत्याशियों को जिताने मेहनत कर रहे हैं। जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह का कहना हैं कि केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार है तो आम मतदाता भी दमोह जिले में भाजपा को जिताकर विकास की राह को आसान करेंगे। दमोह नगर पालिका क्षेत्र के सभी वार्डों के प्रत्याशियों को जिताने सघन जनसंपर्क किया जा रहा है इसी तारतम्य में गुरुवार को सिविल वार्ड 9 और 10एवं सिविल वार्ड 5 के प्रत्याशी सपना राम कुमार कुंदानी ओर गोपाल सिंह ठाकुर, कृष्णा सिंह टेकाम के पक्ष में सघन जनसंपर्क किया है जो किलाई नाका से प्रारंभ होकर खजरी मुहल्ला होते हुए गांधी आश्रम तीन गुल्ली होकर सिंधी कैंप, राजीव कॉलोनी, मुकेश नायक कॉलोनी में समाप्त हुई, जिससे पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय राय, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक श्याम शिवहरे, जिला महामंत्री रामेश्वर चौधरी, जिला उपाध्यक्ष ब्रज भूषण गर्ग, कोषाध्यक सुरेश पटेल, जिला मंत्री वर्षा रैकवार, जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, सह प्रभारी महेन्द्र जैन सोमखेड़ा, शिव शंकर कुशवाहा, रिकू गोस्वामी, संदीप शर्मा, विक्रम सिंह राजपूत, हरिशचंद पटेल, जुगल अग्रवाल, छाया साहू, प्रिंसी जैन, हर्ष पटेल, कुसुम खरे, अभिषेक नायक विजय लक्ष्मी चौबे, कोशलेंद पाण्डेय, धर्मेश चौबे,अभिषेक राय, दमयंती मंडल अध्यक्ष पवन तिवारी, श्याम विश्वकर्मा, श्याम दुबे,रामकुमार कुंदानी, अनिता मिश्रा, विकास जैन सहित वार्ड के जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

टीएसएम के लिए सिद्धार्थ मलैया की आम सभा आज.. दमोह। टीम सिद्धार्थ मलैया के संयोजक सिद्धार्थ मलैया द्वारा नगर पालिका परिषद दमोह के लिए चुनाव में उतरी अपनी टीएसएम उम्मीदवारों के पक्ष में आम सभा का आयोजन उमा मिस्त्री तलैया पर 1 जुलाई की शाम 7 बजे किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments