Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सिद्धार्थ मलैया ने जनसंवाद यात्रा- 2 के पहले दिन.. ग्रामीणोंके बीच पहुचने तपती दोपहरी में 33 किलोमीटर पदयात्रा की..महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल का आगमन आज

 दमोह। आप लोग के बीच आप सभी की बातें सुनने आया हूं, जो लोग भी अपनी बात कहना चाहते हैं वह अपनी बात मुझसे कह सकते हैं। आने वाले समय में मैं आपके लिए काम करना चाहता हूं, जनसंवाद यात्रा-2 के पहले दिवस ग्रामीण क्षेत्रों में संवाद के दौरान सिद्धार्थ मलैया ने यह बात कही.. 

जनसंवाद यात्रा-2 के पहले दिन अधिकांश समस्याएं वही सामने आई हैं जो पहले चरण में आयी थी, पानी की कमी, बिजली कटौती आदि। लोगों को अभी भी आवास योजना की पूरी जानकारी नहीं है की कुटीर आ चुकी हैं या नहीं और यदि नहीं आई है तो क्यों नहीं आई है या कब तक आएंगी। अब लोगों को भी लगने लगा है कि सतधरू योजना यदि समय पर पूर्ण हो गई होती तो उनको भी भरपूर पानी मिलने लगता। लोगों ने कहा है कि वह इस मुद्दे को उठाएंगे।

pad

 4 मई से 8 मई तक करीब 100 किलोमीटर की जन संवाद यात्रा लगभग 40 गांव पहुंचेगी। जनसंवाद यात्रा के पहले दिवस यात्रा का प्रारंभ ग्राम हटरी के चौसठ माता मंदिर में पूजन कर प्रारंभ हुई। ग्राम हटरी में ग्रामीणों से जन संवाद करने के पश्चात यात्रा बरखेरा, निमुआघाट पटी, कनिया घाट पटी, रमपुरा से होते हुए गांधीग्राम और फिर अभाना पहुंचेगी जहां अभाना में तीन स्थानों पर जनसंवाद चौपाल आयोजित होगी। संवाद यात्रा के दौरान सिद्धार्थ मलैया ने ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों से भी बातचीत की और सभी से उनका नाम पूछा साथ ही उनके नाम का अर्थ भी उनसे पूछा और जिन्हें अपने नाम का अर्थ पता नहीं था उन्हें उनके नाम का अर्थ भी समझाया। साथ ही सिद्धार्थ मलैया ने गांव में पहुंचने पर जो कन्याओं द्वारा सिर पर कलश रखें थी उनके पैर छुऐ।

yatra

जनसंवाद यात्रा में रवि मिश्रा, दिन्नू जैन, दरयाब सिंह, टेक सिंह, मनीष तिवारी, अजय सिंह देवेंद्र राजपूत,  संतोष रोहित, अभिलाष हजारी, नीलेश सिंघई, डालचंद पटेल, धर्मेंद्र मिश्रा, मयंक वाधवा, संजू यादव, मनीष जैन, डीके रोहित, विक्की रोहित, किस्सू खरे, सुधीर विश्वकर्मा, द्वारका पटेल, प्रीतम पटेल, रामेश्वर पटेल, राहुल कुमार, जयपाल राजपूत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला पुरुषों की उपस्थिति रही।

 महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल का आगमन आज
दमोह
। जिला कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रजनी ठाकुर ने जिले के समस्त कांग्रेसजनों पदाधिकारियों मंडलम सेक्टर प्रभारियों से अनुरोध किया है कि संगठनात्मक गतिविधियों को लेकर म.प्र. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष कविता पाण्डेय का आज 5 मई गुरूवार को शाम 5 बजे दमोह आगमन हो रहा है।

vibha

वह 6 मई शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस सम्मेलन को मुख्य अतिथि विधायक अजय टंडन, एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा की उपस्थिति में सम्मेलन को संबोधित करेगी। सम्मेलन के पूर्व जिला कार्यालय में मनीषा दुबे, निधि श्रीवास्तव, अमिता सिंह, प्रीति गौतम, गीता लोधी, सर्हदा बानो, किरण रैकवार, सीता बाई पटेल, सुशीला सीरोठिया, हेमंत ठाकुर, कु.जया ठाकुर ने बैठक कर जिले की महिला कांग्रेसजनों से सम्मेलन में उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।
 

 

Post a Comment

0 Comments