Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बुन्देलखण्ड से ISO सर्टिफिकेट प्राप्त करने वाला पहला थाना बना बृजपुर.. थाना प्रभारी बखतसिंह को प्रदान किया गया ISO एवार्ड.. एनएच 7 पर 16 चक्का ट्रक में भड़की भीषण आग..

 भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और खनिज मंत्री ने प्रदान किया एवार्ड

पन्ना जिले के बृजपुर थाना प्रभारी उनि बखत सिंह द्वारा अपने थाना क्षेत्र में बच्चो के लिये थाने में ही अलग से ऑनलाइन पढ़ाई के लिए प्रोजेक्टर और लायब्रेरी की व्यवस्था की गई है साथ ही थाना प्रभारी व्यस्तता के बीच स्वयं ही बच्चो को कोचिंग भी पढ़ाते हैं थाना प्रभारी द्वारा पिछले 1 वर्ष में करीब 400 से ज्यादा बच्चो को ये सारी सुविधाएं फ्री में उपलब्ध कराई गई है । इसके अलावा थाना प्रभारी द्वारा अपने दैनिक कर्तव्यों का निर्वहन भी वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार लगनपूर्वक पूर्ण किया गया है..

रामनवमी के शुभ अवसर पर पन्ना जिले के बृजपुर थाने को अपने उच्च मापदंड के आधार ISO मानकों को पूरा करने पर ISO 9001:2015 QMS का सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ उक्त सर्टिफिकेट माननीय सांसद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व्ही.डी. शर्मा जी और पन्ना विधायक एवं खनिज मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी एवं पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना के हाथों से थाना प्रभारी बृजपुर बखतसिंह ठाकुर को प्रदान किया गया इस अवसर पर PIC सर्टिफिकेशन के लीड ऑडीटर विनय शर्मा जी भी उपस्थित रहे । इस प्रकार थाना बृजपुर ISO के मानको को पूरा करने वाला बुन्देलखण्ड का पहला थाना बना है।

एनएच 7 पर 16 चक्का ट्रक में भड़की भीषण आग..
जबलपुर कटनी राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर स्लीमनाबाद के पास छपरा गांव में एक 16 चक्का ट्रक में अचानक आग भड़क उठी।  किसी तरह चालक और हेल्पर ने ट्रक रोक कर उतरकर अपनी जान बचाई। फायरब्रिगेड की 2 गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक ट्रक के टायर पूरी तरह से जलकर खाक हो चुके थे।
गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। हालांकि जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक 16 चक्का ट्रक का काफी नुकसान हो चुका था

Post a Comment

0 Comments