Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

वरिष्ठ मंत्री के क्षेत्र में मामा के बुलडोजर ने कहर बरपाया.. घर में घुसकर व्यापारी को चाकू मारने वाले दबंगों के होटल को तोड़ा..आलीशान होटल, स्विमिंग पूल बुलडोजर से जमींदोज..

 दमोह संसदीय क्षेत्र अंतर्गत गढ़ाकोटा में शासकीय भूमि 6000 वर्गफुट एवं 50 डिसमिल निजी भूमि पर गढ़ाकोटा निवासी माफिया लाखन सिंह बलवंत सिंह उर्फ रिंकू पिंकु ठाकुर द्वारा अवैध कब्जा कर होटल का निर्माण किया गया था। उक्त अवैध कब्जा के सम्बंध में तहसीलदार गढ़कोटा के द्वारा प्रकरण दर्ज कर बेदखली आदेश के बाद भी अनावेदकों ने कब्जा नही हटाया था जिसे आज एसडीएम रहली एसडीओपी रहली तहसीलदार थाना प्रभारी नगर पालिका द्बारा अबैध निर्माण जेसीबी से धवस्त किया गया।

गढ़ाकोटा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद पूरे प्रदेश में अपराधियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सागर जिले में भी बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है।  इसकी शुरुवात प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र गढ़ाकोटा से हुई है जहां 307 के आरोपियों की आलीशान होटल और स्विमिंग पूल पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर जगह को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।
एसडीएम जितेंद्र पटेल ने बताया कि दोनों आरोपी भाइयों ने नवीन जैन नामक व्यक्ति (व्यापारी को) की 50 डिसमिल और 6 हजार फीट सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था जिसकों लेकर बेदखली आदेश जारी किए जाने के बाद आज यह कार्यवाही की गई है। उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले रिंकू और पिंटू नाम के दो आरोपियों ने गल्ला व्यापारी के घर में घुसकर चाकू से हमला किया था। गंभीर हालत में गल्ला व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी मामले में गढ़ाकोटा प्रशासन के द्वारा गढ़ाकोटा दमोह रोड पर बनी आरोपियों की आलीशान होटल पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने संदेश दिया है कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।  गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments