Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बहू की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले ससुर पर FIR.. महिला थाने में बहू की शिकायत के बाद ससुर सलाखों के पार.. करीब दो साल से ससुर कर रहा था बहू से बलात्कार

 दमोह। पवित्र त्योहारों के अवसर पर जिला मुख्यालय पर एक शर्मसार कर देने वाले मामले की महिला थाने में रिपोर्ट के साथ पर्दाफाश हुआ है। अपनी ही बहू की इज्जत को तार.तार करने वाले ससुर के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया है..


अप्रैल के पहले दिन महिला थाने पहुंची अल्पसंख्यक वर्ग से ताल्लुकात रखने वाली एक महिला ने जब अपने ही ससुर पर बलात्कार यौन शोषण करके इज्जत को तार.तार करने के आरोप लगाए महिला पुलिस अधिकारी हुई हैरान रह गई। पीड़िता का यहां तक कहना था कि उसने ससुर की ज्यादती की शिकायत पहले अपने पति से भी की थी लेकिन पति ने उस पर ध्यान देने के बजाय उल्टे उसी को ही दोषी ठहराना शुरू कर दिया तथा इसके बाद उसे अपने ससुर के साथ सोने को मजबूर किया गया जिसके बाद उसने इज्जत के तार तार होने के शर्मनाक घटनाक्रम की जानकारी अपने माता पिता को दी।


 इसके बाद माता पिता के साथ पहुंचकर आज उसने महिला थाने में दुराचारी ससुर के खिलाफ इकबालिया बयान देते हुए बलात्कार सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कराया है। पीड़िता की उम्र करीब 25 वर्ष तथा 3 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। करीब एक वर्ष तक तो ससुराल वालों का उसके प्रति ठीक व्यवहार रहा लेकिन इसके बाद बेटी होने पर सभी का नजरिया बदल गया और उसे इस तरह से अपनी इज्जत से खिलवाड़ कराने को मजबूर होना पड़ा। मामले में महिला थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूंछताछ में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments