Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मुंबई से इलाहाबाद जा रही ओमनी कार दमोह कटनी रोड पर पेड़ से टकराई.. मासूम बच्चों, महिलाओं सहित सहित आधा दर्जन घायल..घायलों को जिला अस्पताल में भती कराया गया..

 दमोह। कटनी रोड पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है मुंबई से इलाहाबाद जा रहे एक ओमनी कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए वही कार में कलर पेंट रखे होने की वजह से एक्सीडेंट के बाद सभी के कलर से छपते देर नही लगी..

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह-कटनी मार्ग पर कुम्हारी थाना के पडरी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार रविवार को क्रासिंग के दौरान अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंड्रेड डायल और 108 को सूचना दी तथा कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार के अंदर वाइट कलर के पेंट का डिब्बा रखा हुआ था जो कार के पेड़ से टकराने के साथ ही फट गया तथा सभी को छप गया। 

ghayal

घायलों में मासूम रूद्र प्रताप सिंह रीवा एवं अभ्यांस तिवारी इलाहाबाद निवासी है। सरस्वती पति दीपेंद्र सिंह उम्र 32 वर्ष रीवा, दयाशंकर पिता भंडारी इलाहाबाद उम्र 30 वर्ष, शशि तिवारी पिता जगन्नाथ तिवारी उम्र 28 वर्ष, रवि शिवानी पाल उम्र 13 वर्ष भी घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुम्हारी थाना पुलिस जांच में जुटी है वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार घटनास्थल पर पड़े होने के साथ आसपास क्षतिग्रस्त सामान बिखरा पड़ हुआ है।

Post a Comment

0 Comments