Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मप्र में शिवराज सरकार के मंत्री की जुबान फिसली.. यूपी सहित पांच राज्यो के चुनाव नतीजों को लेकर कहा.. सभी जगह कांग्रेस की ही सरकार बनेगी..

 मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में परिवहन एवं राजस्व विभाग की कमान संभालने वाले कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान एक बार फिर से चलती हुई नजर आई इस बार उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के दौरान कांग्रेस की जीत के साथ कांग्रेसी सभी जगह सरकार बनने की बात भी मंच से कह डाली।

जबलपुर। मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत 10 फरवरी को सागर से जबलपुर जिले के पाटन में आयोजित तहसील भवन के भूमिपूजन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे इस दौरान उनके साथ मंच पर स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई सहित भाजपा के अनेक नेता और अधिकारी भी विराजमान थे। कार्यक्रम के दौरान श्री राजपूत उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस की जीत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने की बात कहते हुए नजर आए। 

हालांकि पूर्व मंत्री अजय विश्नोई द्वारा टोके जाने पर तत्काल ही उनको अपनी जुबान फिसलने का एहसास हुआ और वह कांग्रेश की जगह भाजपा की सभी जगह सरकार बनने की बात करके अपनी भूल सुधारने का प्रयास करते हुए भी नजर आए। इसके बावजूद उनकी जुबान फिसलने का वीडियो वायरल होते देर नहीं लगी।  कांग्रेस समर्थक उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर जहां वायरल करते नजर आए वहीं भाजपा के अनेक नेता भी चटकारे लेकर इसको सुनकर मंत्री जी का पुराना कांग्रेस प्रेम बताने से नहीं चूके।

उल्लेखनीय है कि 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गोविंद सिंह राजपूत बाद में सिंधिया समर्थक अन्य कांग्रेस विधायक और मंत्रियों के साथ इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे। बाद में इनको शिवराज सरकार में भी मंत्री बनाया गया था। लेकिन पुराने कांग्रेसी होने के नाते इस तरह के बयान उनके जुबान पर आने से लोगों को ज्यादा आश्चर्य होता नहीं दिखा..

Post a Comment

0 Comments