Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री के दीर्घायु हेतु जागेश्वरनाथ जी का अभिषेक किया.. कांग्रेसियों ने बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने SP को ज्ञापन दिया..

 दमोह। केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने सोमवार को बांदकपुर पहुचकर भगवान जागेश्वरनाथ के दर्शन करके प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु जीवन हेतु जागेश्वर नाथ जी का अभिषेक किया। उन्होंनें कहा श्री जागेश्वर नाथ के चरणों में कभी कामना से नहीं आता। सभी जानते है उनकी कृपा सभी विघ्नों को हरती है किसी भी बड़े से बड़े कष्ट का दमन कर देती है।


 

btuk

 देश के प्रधानमंत्री जी के जीवन के लिये अपने.अपने ढंग से प्रार्थना कर रहा है। हमारे पास तो एक ही आदर है वो भगवान जागेश्वर नाथ जी है। उन्होंने कहा आज सोमवार का दिन है 11 बटुक ब्राम्हृण जो यहा संस्कृत पाठशाला के विद्यार्थी भी है वो इस जाप में शामिल हुए है मै उनके प्रति एवं पंडित कृपाल पाठक के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ और प्रभु से यही प्रार्थना करता हूँ वो सब के विघ्न हरते है तो देश के जितने भी कष्ट एवं चुनौतिया है उनसे शीघ्र मुक्ति दे और जिस तेज गति के साथ देश आगे बड़ रहा है उससे कई गुनी गति के साथ आगे बड़े यही प्राथना है।

 बढ़ते अपराधों पर रोक लगाने SP को ज्ञापन दिया..

दमोह जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ कोरोना काल की गाइडलाइन का पालन करते हुए जिले में दिनों दिन बढ़ रहे अपराधों को लेकर खासकर चार पांच माह में निरंतर चाकूबाजी, मारपीट, चोरी महिलाओं के साथ ज्यात्ती की घटनाओं में बढ़ोत्तरी को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया।

nidhi

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा ने बताया कि प्रत्येक दिन समाचार पत्रों एवं अन्य माध्यम से किसी न किसी अप्रिय घटना का समाचार पढ़ने मिलता है। चाकूबाजी, मारपीट,चोरी की घटनायें तो सामान्य सी बात हो गई है यदि घटनाओं पर पुलिस ने सख्ती नहीं बरती तो वह जिले के कांग्रेसजनों के साथ आंदोलन को बाध्य होगें।

gyapn

महिला कांग्रेस अध्यक्ष निधि श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, सेवादल अध्यक्ष वीरेन्द्र ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मंजीत ठाकुर, मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव, कु.जया ठाकुर ने भी कहा कि नगर की ट्रेफिक व्यवस्था बदहाल है शहर के मुख्य मार्गो में हरसमय जाम की स्थिति बनी रहती है जिससे रोजाना दुर्घटनायें बढ़ रही है। उक्त सभी मांगों को तत्काल व्यवस्थित किया जायें एवं घटनाओं पर प्रतिबंध लगाया जायें अन्यथा जिला कांग्रेस पार्टी आंदोलन को बाध्य होगी। उक्त अवसर पर खिल्लू ठाकुर, राजेश साहू, राजेन्द्र दुबे आदि की उपस्थिति रहीं।

Post a Comment

0 Comments