Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

चलती ट्रेन से गिरी अज्ञात युवती का दमोह कटनी ट्रेक के पास मिला शव..देहात थाना और रेलवे पुलिस जांच और पतासाजी में जुटी..

 बीना कटनी रेल खंड पर दमोह तथा करैया भदौली रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार को एक अनजान युवती का शव रेलवे लाइन के किनारे पड़े होने की खबर से सनसनी के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी। प्रथम दृष्टया मामला चलती ट्रेन से गिरने के बाद मौत का नजर आ रहा है..

 

दमोह। धरमपुरा एवं समन्ना के बीच रेलवे लाइन के किनारे मंगलवार को एक  अज्ञात युवती का शव पड़े होने की जानकारी लगने पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल से रेलवे लाइन चंद कदम की दूरी पर होने पर रेलवे पुलिस को भी सूचना दी गई बाद में एफएसएल पुलिस फोटोग्राफर व अन्य जांच टीम भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक और जांच कार्यवाही करते हुए शव को जिला अस्पताल भिजवा कर सुरक्षित रखवाया गया।

प्रथम दृष्टया मामला चलती ट्रेन से गिरने का नजर आ रहा है संभावना जताई जा रही है कि दमोह से कटनी की ओर किसी यात्री ट्रेन में सवार युवती या तो दरवाजे के पास बैठकर सफर कर रही होगी या फिर टॉयलेट इत्यादि जाने के दौरान दरवाजे के पास से निकलते समय चलती ट्रेन से गिरकर हादसे का शिकार हो गई होगी। हालांकि पुलिस इस एंगिल से भी जांच कर रही है कि खुदकुशी के इरादे से तो किसी युवती ने यहां आकर आत्मघाती कदम तो नहीं उठा लिया या फिर हत्या के बाद कोई इस युवती को यहां फेंक तो नहीं गया। फिलहाल महिला की पहचान होने के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि वह किन हालातों में मौत की आगोश में समा गई।


Post a Comment

0 Comments