Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह सागर रोड पर हुए हादसे में तीन घायल.. टोल प्लाजा के पास कोहरे के साथ रफ्तार का कहर.. आगरा के आईसर और सागर के ऑटो मालवाहक के भीषण भिड़ंत में परखच्चे उड़े..

 दमोह। सागर रोड पर टोल प्लाजा के पास एक बार फिर रफ्तार के साथ कोहरे का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ऑटो मालवाहक एवं 407 आईसर के बीच हुई भिड़ंत में दोनों वाहनों के सामने से जहां परखच्चे उड़ गए वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है..

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से सागर की तरफ जा रहे ऑटो मालवाहक एवं सागर से दमोह की तरफ आ रहे 407 आईसर के बीच सागर रोड टोल प्लाजा के पास मंगलवार सुबह भीषण भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे वही हल्के कोहरे होने की वजह से क्रॉसिंग के दौरान आपस में भिड़ गए। 

हादसे के बाद ऑटो चालक एवं साथ में बैठा युवक ऑटो के अगले हिस्से में फसकर रह गए वही। बाद में घण्टे भर की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। वही देर तक 108 एंबुलेंस के नही पहुचने पर वहा से निकल रहे जननी वाहन से जिला अस्पताल पहुचाया गया।

ऑटो चालक एवं साथी घायल का नाम अर्पन चौरसिया एवं सुरेंद्र सेन निवासी तीली  सागर बताए गए है। वही आयशर वाहन की स्टेयरिंग में फंसने से घायल चालक का नाम मनीष निवासी आगरा उप्र बताया गया है। तीनों के पैर आदि में गंभीर चोटें आई हैं लेकिन इलाज में देरी के बावजूद गनीमत यह रही की सभी की जान बच गई और जनहानि टल गई।

Post a Comment

0 Comments