Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गढ़ाकोटा के पास ट्राले ने कार को टक्कर मारी.. दमोह शादी समारोह से लौट रहे डॉ जैन की दर्दनाक मौत.. पत्नी व भाई की हालत गंभीर.. कार से छिंदवाड़ा वापस लौट रहा था डॉ परिवार

 दमोह के वसुंधरा नगर में भांजी की शादी समारोह में शामिल होने आए छिंदवाड़ा के डॉ संजय जैन की शनिवार दोपहर गढ़ाकोटा के पास सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है हवाई हादसे में उनकी पत्नि व भाई को गंभीर हालत में सागर रेफर किया गया है..

 

दमोह सागर स्टेट हाइवे पर गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार वैगनार और ट्राले के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में छिंदवाड़ा निवासी प्रोफेसर डॉ संजय जैन की मौके पर मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है।

कार हादसा

दर्दनाक हादसे में कार में सवार प्रोफेसर की पत्नी क्षमा, बेटी धन्या और भाई अजय की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सागर रेफर कर दिया गया है। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

कार

हादसे का शिकार हुआ परिवार दमोह के वसुंधरा नगर में स्वर्गीय देवेंद्र जैन के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था बीती रात महाराजा पैलेस में शादी संपन्न होने के बाद आज परिवार अपने घर छिंदवाड़ा लौटते समय गढ़ाकोटा से 3 किलोमीटर दूर हादसे का शिकार हो गया।

दर्दनाक हादसे की खबर दमोह तथा छिंदवाड़ा पहुंचते ही जहां शादी की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी वही गढ़ाकोटा में पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वही खबर लिखे जाने तक बेटी को ही होश आया था। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments