Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

राय परिवार के ठिकानों पर देररात तक 6 करोड़ से अधिक के नोटों की गिनती..बैगों में भरी रकम को दूसरों के छतों पर फेंक दिया गया था..अधिकारियों के मुताबकि उम्मीद से दुगना मिला..

 मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों तथा छत्तीसगढ़ से पहुंची आयकर विभाग की टीम द्वारा दमोह मैं राय परिवार के विभिन्न ठिकानों पर गुरुवार सुबह की गई सर्च कार्यवाही देर रात तक चलती रही वही आयकर विभाग की टीम को उम्मीद से अधिक रकम मिलने के बाद लोहे के संदूक व नोट गिनने की मशीन राय पैलेस में ले जाई गई। सूत्रों का कहना है कि रात दस बजे तक 6 करोड़ से अधिक की गिनती हो चुकी थी। वहीं यह रकम बैगों में भरकर दूसरों के छतों पर फेंक दिया गया था। इसी रकम को बरामद करने के बाद गिनती की जा रही है। जो 6 करोड़ के पार बताई जा रही है।


 शराब कारोबारी ठेकेदार बस आनर राय परिवार के सदस्यों के घर व ठिकानों पर जबलपुर सतना ग्वालियर से आई इनकम टैक्स विभाग की टीम द्वारा छापामार कार्रवाई जारी है। गुरुवार सुबह दमोह पहुची आयकर विभाग की अनेक टीमें राय परिवार के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर कार्यवाही में जुटी हुई है। आयकर विभाग की अपर आयुक्त जबलपुर मुनमुन शर्मा का कहना है कि अभी कार्रवाई जारी है इसके बाद ही विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी। वहीं दोपहर में राय परिवार के निवास पर खाली लोहे के खाली बक्से और नोट गिनने की मशीन पहुंचने की खबर के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि आयकर विभाग को भारी संख्या में यहां रकम बरामद हुई है जिसकी अधिकृत जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। 
राय परिवार के विभिन्न ठिकानों पर गुरुवार सुबह की गई सर्च कार्यवाही देर रात तक चलती रही वही आयकर विभाग की टीम को उम्मीद से अधिक रकम मिलने के बाद लोहे के संदूक व नोट गिनने की मशीन राय पैलेस में ले जाई गई। सूत्रों का कहना है कि रात दस बजे तक 6 करोड़ से अधिक की गिनती हो चुकी थी। वहीं यह रकम बैगों में भरकर दूसरों के छतों पर फेंक दिया गया था। इसी रकम को बरामद करने के बाद गिनती की जा रही है। जो 6 करोड़ के पार बताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इनकम टैक्स की जांच पूरी तरह से शराब कारोबारी राजा राय उनके पिता शंकर राय के परिवार पर केंद्रित हो गई है। वहीं राजू राय संजय राय कमला राय की प्रॉपर्टी के कागजातों एवं रिटर्न के दस्तावेजों की जांच जारी है..

Post a Comment

0 Comments