Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कड़ाके की ठंड में रात के अंधेरे में नशे में रफ्तार का कहर.. बाइकों की भिड़ंत में 3 युवकों की मौत 2 घायलो में एक जबलपुर रैफर..

 दमोह जिले के तेजगढ़ थाने के इमलिया झापन मार्ग पर कड़ाके की ठंड के बीच रात के अंधेरे में बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम शनिवार की रात सामने आया है वही दो घायलों को जिला अस्पताल लाये जाने के बाद एक को जबलपुर रैफर कर दिया गया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाने के इमलिया चौकी अंतर्गत लकलका ग्राम के समीप दो बाइकों के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत होने से एक बाइक पर सवार अथाई निवासी रत्नेश यादव तथा राम लाल यादव निवासी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं इनके साथ बैठे पप्पू आदिवासी का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। यह तीनों युवक बिजौरी से देवरी जा रहे थे।

बाइक

वही दूसरी बाइक पर सवार कीरत लोधी की भी मौत हो गई वही इसके साथ बैठे डेलन लोधी सुहेला को जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर कर दिया गया है। यह दोनों युवक लकलका धान खरीदी केंद्र से सुहेला गांव लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में उनकी बाइक दूसरी बाइक से भिड़ गए। यह दुखद घटना क्रम शनिवार रात करीब 9 से 10 बजे के बीच का बताया जा रहा है।

घायल

घटना के बाद मौके पर पहुंची इमलिया चौकी पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां 3 को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की वजह कड़ाके की ठंड में बाइक सवार युवकों के शराब के नशे में होने एक बाइक की लाइट बंद होने तथा रफ्तार तेज होना बताया जा रहा है। भिड़ंत इतनी जबरदस्ती की दोनों बाइकों के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं वही पुलिस जांच में जुटी हुई है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपे जायेगे।

Post a Comment

0 Comments