Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नशे में रफ्तार का कहर पड़ा भारी.. सागर से लौट रहे जबलपुर निवासी दो युवक कार सहित नदी पुल से नीचे गिरे.. तेंदूखेड़ा से जबलपुर रेफर..तारादेही समनापुर के बीच गोहदर पुल पर हादसा

 शुक्रवार रात नशे में रफ्तार का कहर कार सवार दो युवकों पर भारी पड़ता नजर आया। तेज रफ्तार कार की स्टेरिंग नदी पुल पर अचानक बाइक सवारों के आ जाने के बाद अनियंत्रित हो गई वही कार चालक वह सवार के नशे में धुत होने से कार सहित पुल से सूखी नदी में नीचे जा गिरे..

 

दमोह। दमोह जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर तारादेही थाना अंतर्गत समनापुर के गोहदर पुल को पार करते समय शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार कार MP 20 CH 5963  सामने से बाइक सवार के आते ही अनियंत्रित होकर पुल से उछलकर नदी में जा गिरी। गनीमत रही कि नदी में पानी नहीं था तथा नदी में गिरने के बाद भी कार के इंडिकेटर लाइट चालू रहे थे।

कार

जिससे वहां से निकल रहे एक रोजगार सहायक ने एक मीडिया कर्मी को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद तारादेही थाना प्रभारी श्याम बेन और डायल टीम तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची। नदी के बीच में पड़ी कार में फंसे घायल जो की शराब के नशे में धुत थे को थाना प्रभारी ने स्टाप की मदद से उठाया और डायल 100 आरक्षक किशोरी सिंह और पायलट राजेश ठाकुर ने घायलों को बिना देर करे तुरंत ही इलाज के लिए तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

100 डायल

जहां घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी गई। घायल सुजीत पिता प्रहलाद ठाकुर एवं कार चला रहे चालक अनिकेत पिता शन्ति ठाकुर दोनों ही घायल उदयनगर जबलपुर निवासी बताए गया हैं। जो कि सागर से वापस महाराजपुर देवरी  तारादेही होते हुए जबलपुर वापस अपने घर जा रहे थे।

घायल

स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे परिजन घायलों को इलाज के लिए तेन्दूखेड़ा से जबलपुर लेकर गए है वही कार बुरी तरह से पूरी छतिग्रस्त हो गई है और पुल के नीचे ही डली हुई है तारादेही पुलिस मामले की जांच कर रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments