Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

इंदौर से रीवा जा रही स्कार्पियो पुल से नाले में गिरी.. दमोह कटनी स्टेट हाइवे पर कोहरे का कहर.. स्कॉर्पियो गाड़ी पुल से नदी में गिरने से रीवा के एक युवक की मौत दूसरा जबलपुर रैफर..

 दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के बीच एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। चील घाट पुल पर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के नीचे गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई वही साथ में बैठा दूसरा व्यक्ति घायल हो गया है जिसे जबलपुर रैफर किया गया है..

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 6 बजे  दमोह से कटनी की तरफ जा रही सफेद कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी एमपी 17 सीबी 4428 अचानक चील घाट पुल पर अनियंत्रित होने के बाद नीचे पानी से भरे नाले में गिर कर धराशाई हो गई। स्कॉर्पियो में सवार युवक इंदौर से रीवा जाने के लिए निकले थे लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गए ।


बाद में सूचना मिलने पर कुम्हारी थाना पुलिस मौके पर पहुची। वही कड़ाके की ठंड की परवाह किये बिना जान जोखिम में डालकर गांव के वीरेंद्र चौधरी, राजू यादव, सुनील यादव व दो अन्य युवको ने पानी मे उतरकर स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

घायल

लेकिन तब तक स्कार्पियो चालक कबीर द्विवेदी 40 वर्ष निवासी पड़रा नई बत्ती रीवा की सांसे थम चुकी थी। वही दूसरे घायल वैभव तिवारी 36 वर्ष पिता डॉ वीके तिवारी नई बत्ती रीवा को 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी रीवा के तिवारी परिवार को लगते ही वह दमोह आ गए है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। कुम्हारी से अमर सेन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments