Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नरसिंहगढ़ रोड पर तेज रफतर ट्रक ने छीनी बुजुर्ग की जिदंगी.. इधरअपहृत बालक को पन्ना पुलिस ने यूपी बार्डर से किया दस्तयाब..

 पन्ना जिले के धरमपुरा थाना क्षेत्र से अपहरणत एक मंदबुद्धि बालक को पुलिस ने यूपी बार्डर पर नदी के पास से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। इधर दमोह जिले के नरसिंहगढ़ क्षेत्र में छतरपुर रोड पर तेज रफतर का कहर फिर देखने को मिला है। सीमेंट कंपनी के एक ट्रक ने सड़क पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को चपेट में लेकर उनकी जिदंगी छीन लेने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है..

अपहृत को पन्ना पुलिस ने यूपी बार्डर से किया दस्तयाब
पन्ना।  फरियादया द्वारा चौकी खोरा थाना धरमपुर में रिपोर्ट की गई कि मैं ग्राम इचौलिया की रहने वाली हूं मेरा एक लड़का है जो मंदबुद्धि है और ठीक से बोल भी नहीं पाता मेरे साथ में रहता है। मै 13 दिसंबर को गेहूं लेने राजापुर गई थी जब मैं लौट कर घर आई तो देखा कि मेरा लड़का घर में नहीं है। मैंने अपने लड़के को बहुत तलाशा लेकिन वह मुझे नहीं मिला मुझे शक है कि कोई व्यक्ति मेरे लड़के को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।
 फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना धरमपुर में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपहरण का अपराध क्रमांक 296 /21 कायम करके विवेचना में लिया गया। थाना प्रभारी धरमपुर उप निरीक्षक सुधीर कुमार बेगी द्वारा उक्त घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई। पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीना द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अजयगढ़ बलराम सिंह परिहार के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी धरमपुर उपनिरीक्षक सुधीर कुमार बेगी के नेतृत्व में अपहृत बालक की दस्तयाबी हेतु एक पुलिस टीम का गठन किया गया ।

pagal

पुलिस टीम द्वारा अपहृत बालक की दस्तयाबी हेतु संभावित स्थानों पर तलाश की गई एवं अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। थाना प्रभारी धरमपुर को मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर उक्त अपहृत बालक को उत्तर प्रदेश बॉर्डर नदी के किनारे से दस्तयाब किया गया। थाना प्रभारी धरमपुर द्वारा बच्चे को खाना खिलाकर नए कपड़े दिलाए जाकर मा के सुपुर्द किया गया  उपरोक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी धरमपुर उपनिरीक्षक सुधीर कुमार बेगी चौकी प्रभारी, चौकी प्रभारी खोरा  लाल राजपूत, आरक्षक अनिल पटेल, नीरज प्रजापति, अमित यादव, शुभम शुक्ला, प्रदीप हरदेनिया एवं सैनिक छत्रपाल की अहम भूमिका रही।
छतरपुर रोड पर तेज रफतर ट्रक ने छीनी बुजुर्ग की जिदंगी
दमोह। देहात थाने के नरसिंहगढ़ चौकी के कोपरा पुल के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने मडला दिग्सर निवासी बुजुर्ग हरिदास पटेल को चपेट में ले लिया जिस से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची 108 की मदद से बुजुर्ग जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

hadsa

परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग पास के गांव में रहने वाली अपनी बहिन के घर पैदल जा रहे थे तभी ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ जाने से उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल शव ग्रह में मृत देह को रखवा दिया गया है शुक्रवार को पोस्टमार्टम के उपरांत सब परिजनों को सौंपा जाएगा घटना की जानकारी लगने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों को रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वहीं पुलिस एक्सीडेंट एक्ट का मामला दर्ज करके घटना की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments