Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बेटी की शादी के लिए बैंक से रूपए निकाल कर लौट रहे शिक्षक के 60 हजार रू उठाईगिरो ने पार किए.. नरसिंहगढ़ रोड पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत दूसरे की हालत नाजुक.. इधर फोर व्हीलर से गाय बछड़े की जान लेने वाले प्रधान आरक्षक का नही लगा का सुराग..

 दिनदहाड़े फिर सामने आई उठाई गिरी की वारदात

दमोह। नोहटा थाना अंतर्गत एक बार फिर उठाई गिरी की वारदात सामने आई है इस बार वारदात का शिकार एक गरीब शिक्षक हुआ है जो अपनी बेटी की शादी की तैयारियों के लिए 60 हजार  रू अभाना स्थित बैंक से निकाल कर वापस अपने गांव जा रहा था इसी दौरान अभाना तिगड्डा पर पहले से रैकी कर रहे बदमाशों ने उसका रुपयों से भरा थैला पार कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनवार निवासी शिक्षक नर्मदा प्रसाद अहिरवार ग्राम रोड में पदस्थ है जो शुक्रवार दोपहर अभाना बैंक से Rs 60000 निकालकर अपनी बेटी की शादी की तैयारी के लिए ले जा रहे थे। अभाना तिराहे पर राय चाय कॉर्नर पर चाय पीते समय थैला समेत 60 हजार रू किसी युवक ने पार कर दिए हैं। माना जा रहा है कि रुपए चोरी करने वाले युवक बैंक से ही उनके पीछे लगे हुए थे जो मौका पाकर हाथ साफ करने में सफल हो गए घटना की शिकायत नोएडा थाने में किए जाने की जानकारी सामने आई है वही पास के सीसीटीवी फुटेज में रुपए का थैला उठाने वाला स्पष्ट दिखाई देने की बात भी कही जा रही है। फिलहाल लौटा थाना पुलिस के लिए इस गरीब पिता को बेटी के कन्यादान के लिए निकाली गई राशि वापस दिलाना अब सबसे बड़ी जिम्मेदारी और चुनौती बनता नजर आ रहा है।

टक्कर से बाइक सवार की मौत दूसरे की हालत नाजुक

दमोह। नवरात्र पर्व के दौरान भी पीने वाले लाल परी का मोह नहीं छोड़ पाने से हादसों का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला नरसिंहगढ़ रोड पर सामने आया है जहां तेज रफ्तार बाइक क्रमांक एमपी 34 एम एन 7360 पर सवार दो युवक डंफ़र से टक्कर के बाद सड़क पर घसीटते चले गए 

गंभीर हालत में घायल युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया अनिल अहिरवार नाम के युवक की मौत हो गई। संतु अहिरवार की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है फुटेरा निवासी दोनों युवक दमोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे वही रास्ते में उन्होंने लाल परी का सेवन किया था

 जिस वजह से वह गति पर नियंत्रण नहीं रख सके और चंपत पिपरिया के पास हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस टक्कर मारने वाले डंपर की तलाश में जुटी हुई है।

 प्रधान आरक्षक की फोर व्हीलर से गाय बछड़े की मौत

दमोह। बीती रात पथरिया दमोह मार्ग पर शराब दुकान के सामने फोर व्हीलर क्रमांक एमपी 15 ए 2227 को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए प्रमोद चौबे नामक व्यक्ति द्वारा सड़क किनारे बैठे गाय और बछड़े को टक्कर मारकर लहूलुहान कर दिया गया था। बाद में हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायल बछड़े को बचाने की पुरजोर कोशिश की लेकिन एक के बाद एक दोनों की मौत हो गई


 जिसके बाद पथरिया थाना पुलिस को घटना की सूचना देते हुए शिकायत दर्ज कराई गई वही गाय बछड़े को निर्ममता पूर्वक चकर मारने वाले की पहचान फो पथरिया थाने के मुंशी प्रधान आरक्षक प्रमोद चौबे के तौर पर की गई जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिए जाने के बावजूद फिलहाल उसका कोई पता नहीं लग सका है। वही नवरात्र पर्व के दौरान घटित इस दुखद घटना से हिंदू संगठनों के अलावा गांव भक्तों में आक्रोश बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments