Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा पाटन जबलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. रिमझिम बारिश के बीच गाय को बचाने के चक्कर में गैस टैंकर और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत.. एक्सीडेंट के बाद देर तक लगा रहा जाम..दोनों वाहनों के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ने के साथ वाहन चालक गंभीर हालत में जबलपुर रेफर..

गाय को बचाने के चक्कर में जोरदार भिड़ंत..

पाटन, जबलपुर। सागर जबलपुर स्टेट हाईवे निर्माण के बाद दमोह जिले के तेंदूखेड़ा से लेकर पाटन जबलपुर के बीच वाहनों की रफ्तार और सड़क पर मवेशियों का विचरण अक्सर हादसों की वजह बनती नजर आती है। ताजा घटनाक्रम बुधवार को फिर सामने आया जब एक गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक और गैस टैंकर के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई और देर तक सड़क पर जाम के हालात बने रहे। 

पाटन नगर से 2 किमी दूर जबलपुर मार्ग पर एक गाय को बचाने के चक्कर में गुरु पिपरिया ग्राम के समीप गैस टैकर व ट्रक की जोरदार भिड़ंत होने से दोनों वाहनों के चालक सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक  MP 20 HB 4985 पाटन से जबलपुर तरफ जा रहा था। इसी बीच जबलपुर से तेंदूखेड़ा तरफ जा रहे गैस टैकर MH-04 HD-5009 से ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई।


सड़क पर अचानक से एक गाय के आ जाने के बाद उसे बचाने के चक्कर में हुई दोनों वाहनों की जोरदार भिड़ंत में दोनों वाहन सामने से बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गए। घटना की जानकारी राहगीरों द्वारा पाटन थाना प्रभारी आसिफ इकबाल को दिए जाने के बाद उन्होंने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों में फंसे हुए ट्रक चालकों व परिचालकों को ट्रकों से बाहर निकलवाया और पाटन स्वास्थ्य केंद्र भेजा। 

 इस दौरान आधे घंटे से अधिक तक सड़क पर वाहनों की आवाजाही थावे रहने से जाम जैसे हालात बने रहे वही दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है।
 घटना शाम करीब 5 बजे की जब तेज बारिश हो रही थी। वही इस हादसों कौ देखने के बाद यही उम्मीद लगा रहे हैं और दोनों ट्रक वाहनों की रफ्तार काफी अधिक रही होगी जिसके कारण से गाड़ी पर नियंत्रण नहीं हो पाने की वजह से यह जोरदार भिड़त हालात निर्मित हुए। पाटन से अभिषेक रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments