Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

झमाझम बारिश के बीच रफ्तार का कहर.. शहडोल से जबलपुर जा रही स्विफ्ट डिज़ायर कार तेन्दूखेड़ा पाटन के बीच सड़क छोड़कर खाई में पलटी.. दो गंभीर जबलपुर रैफर.. इधर कटनी दमोह मार्ग पर आनू फाटक के पास कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत..

स्विफ्ट कार तेन्दूखेड़ा के आगे खाई में गिरकर पलटी 

दमोह। मप्र के अनेक जिलों में मानसून रिटर्न जैसे हालातों के बीच गणेश पर्व के दौरान झमाझम बारिश के दौर से चारों तरफ पानी ही पानी जैसे हालात निर्मित हो गए हैं। वही इस दौरान वाहनों की तेज रफ्तार हादसों की वजह बन रही है।

ताजा मामला तेंदूखेड़ा पाटन के बीच पंडा बाबा क्षेत्र में सामने आया जहां शहडोल से जबलपुर जा रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिज़ाइनर कार अनियंत्रित होने के बाद सड़क छोड़कर खाई में जाकर पलट गई। हालांकि गनीमत रही कि बड़े हादसे के बाद भी कार में सवार दो लोगों जान बच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंडाबाबा इंदौर पासिंग की कार क्रमांक MP- 09-WD-5661 के दुर्घटनाग्रस्त होने के साथ दोनों टायर फट गए वही कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।


बताया जा रहा है कि अचानक सड़क पर जंगली जानवर के आ जाने की वजह से जहां तक घटित हुआ वही दुर्घटना की जानकारी मिलने पर तेंदूखेड़ा थाना पुलिस जब तक मौके पर पहुंची जब तक घायल पाटन अस्पताल रवाना हो चुके थे जहां से उनको प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर गिरफ्तार किए जाने की जानकारी सामने आई है।

थाना प्रभारी बीएल चौधरी व आनंद अहिरवार ने बताया कि कार को निकालने के लिए जेसीबी मशीन बुलानी पड़ेगी। क्योंकि कार खाई में फंस चुकी है और वहां से निकालने में दिक्कत होगी। दरअसल यह कार जलनल योजना के पाइप के  अंदर उछलकर पहुंच गई है। कार के चारों टायर म़े हवा भी नहीं है और खाई के अंदर कोई टैक्टर या अन्य वाहन नहीं जा सकता है। ऐसे में अभी कार को कोटवार की निगरानी में रखा गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इधर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत..
दमोह कटनी मार्ग पर आनू फाटक के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक गुलाब सिंह ठाकुर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही पास में ही खड़े चरवाहे विजय यादव को गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है मुहास कटनी से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments