Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

रतलाम से जबलपुर लौट रहे बर्तन व्यापारी की कार ब्रेकफेल होने से.. सागर जबलपुर स्टेट हाईवे के तेंदूखेड़ा पाटन के बीच तीन पलटी खाकर खाई में गिरी.. मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के दौरान व्यापारी की मौत, साथी का इलाज जारी..

 तीन पलटी खाकर कार खाई में गिरी, एक की मौत

दमोह तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर रविवार शाम एक तेज रफ्तार कार पंडा बाबा वन विभाग चौकी के समीप अनियंत्रित होने के बाद तीन पलटी मार कर सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पाटन से जबलपुर भेजा गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर जबलपुर निवासी कुकर मिक्सी बर्तन के थोक व्यापारी वक्की पिता रमेश बलेटा खरीदी करने के लिए अपने दोस्त हनी शुक्ला के साथ रतलाम गए थे। जहाँ से अपनी सॉनेट कार क्रमांक MP 20CK 8612 से सागर जबलपुर स्टेट हाइवे से वापिस अपने घर लौट रहे थे। रविवार शाम करीब 4:00 बजे उनकी कार तेंदूखेड़ा पाटन के बीच पंडा बाबा के समीप अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर तीन पलटी खाकर खाई में जा गिरी

एक्सीडेंट की जानकारी लगते ही तेंदूखेड़ा से थाना प्रभारी बीएल चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक कार सवार दोनों घायलों को लोगों ने निजी वाहन से पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया था। 
जहां से सूचना मिलने पर घायलों के परिजनों ने इलाज के लिए जबलपुर मेट्रो हॉस्पिटल ले गए लेकिन इलाज के दौरान बर्तन व्यापारी वक्की बलेटा की मौत हो गई। जबकि हनी शुक्ला का इलाज जारी है।

दुर्घटनाग्रस्त कार को ट्रैक्टर की मदद से घटनास्थल से उठाकर तेंदूखेड़ा थाना परिसर में रखवाया गया है। वही पुलिस ने मामले की जांच शरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments