Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

लापता कंप्यूटर ऑपरेटर युवती का शव कुएं में मिलने से सनसनी.. नोहटा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौपा.. इधर अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया..

लापता युवती का शव कुएं में मिलने से सनसनी..

दमोह। जिले के नोहटा थाना अंतर्गत एक निजी संस्थान में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करने वाली 20 वर्षीय युवती के संदिग्ध हालात में लापता होने, उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने और फिर गांव के कुएं में उसका शव मिलने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है।  नोहटा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर जांच शुरू कर दी है। 



प्राप्त जानकारी के अनुसार शाखा भजिया गांव निवासी कोमल अहिरवार की 20 वर्षीय बेटी नीतू की गुमशुदगी की रिपोर्ट 7 अगस्त को परिजनों ने नोहटा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस तथा परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे की 8 अगस्त की रात गांव के कुएं में उसका शव मिलने से सनसनी फैलते देर नहीं लगी। 9 अगस्त को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप कर जांच शुरू कर दी है। मामले में मृतका के परिजनों ने नोहटा में एक कंप्यूटर संस्थान के संचालक और उसकी पत्नी पर अपनी बेटी को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। 
पूरे घटनाक्रम के संदर्भ में नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान का कहना है कि फिलहाल परिजनों के बयान उनके सामने नहीं आए हैं वही जिस कंप्यूटर सेंटर में युवती कार्य करती थी उसके संचालक से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments