Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भोपाल में नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने पर चालान काटने की कीमत सब इंस्पेक्टर को जान देकर चुकाना पड़ी.. इंजीनियरिंग छात्र की छुरे बाजी के शिकार ट्रैफिक उपनिरीक्षक श्रीराम दुबे की आखिरकार नही बच सकी जान.. इलाज के दौरान सांसे थमते ही गमगीन हुआ माहौल..

 इंजीनियरिंग छात्र के छुरे के शिकार SI की मौत

भोपाल। पिछले दिनों नो पार्किंग में गाड़ी खड़े करने के बाद चालान काटने को लेकर हुए विवाद में एक इंजीनियर छात्र ने ट्राफिक पुलिस के एक उपनिरीक्षक को पेट मे चाकू मार दी थी। छुरी बाजी के शिकार हुए उपनिरीक्षक श्री राम दुबे की इलाज के दौरान आज मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आई है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों भोपाल में नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी किए जाने पर यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर श्री राम दुबे ने इंजीनियर छात्र हर्ष मीणा का 600 रुपये का चालान काट दिया था। जिस से नाराज युवक ने यातायात एसआई श्री दुबे के पेट मे चाकू मारकर घायल कर दिया था। 

आरोपी छात्र के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने जहां विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की थी वही घायल एसआईश्रीराम दुबे को 1250 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां उनको आउट आफ डेंजर बताकर इलाज किया जाता रहा था लेकिन आज उनकी मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि समय पर सही ट्रीटमेंट नही मिलने पर श्री राम दुबे की हालत बिगड़ती चली गई। इस दुखद खबर से परिजनों के साथ यातायात पुलिस पुलिस परिवार में दुख का माहौल बना हुआ है। वही मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। विनम्र श्रद्धांजलि

Post a Comment

1 Comments

  1. मप्र में कानून व्यवस्था ठप्प है दबंगाई का परचम भारी है

    ReplyDelete