Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर लोकायुक्त ने भ्रष्ट जनपद सीईओ पर कसा शिकंजा.. पंचायत सचिव से विभागीय जांच खत्म कराने के नाम पर ₹10000 की रिश्वत लेते जनपद पंचायत के कार्यपालन अधिकारी को लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा..

 भ्रष्ट जनपद सीईओ पर लोकायुक्त का शिकंजा 


जबलपुर। विभागीय जांच खत्म कराने के नाम पर एक पंचायत सचिव से ₹20000 की रिश्वत मांगने वाले जनपद पंचायत के एक सीईओ को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने ₹10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पनागर जनपद पंचायत अंतर्गत लखना ग्राम पंचायत के सचिव सोनेलाल पटेल ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी को लिखित शिकायत देते हुए बताया था कि उन की विभागीय जांच खत्म करने के नाम पर जनपद के सीईओ उदय राज सिंह ₹20000 की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद लोकायुक्त टीआई स्वप्निल दास के नेतृत्व में पनागर पहुंची टीम ने आज 27 अगस्त को सोनेलाल पटेल से ₹10000 की रिश्वत लेते हुए भ्रष्ट सीईओ उदय राज सिंह को रंगे हाथों पकड़ने में देर नही की। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करके कार्रवाई की गई है कोई उपरोक्त कार्रवाई से जनपद के अन्य सचिव कर्मचारियों में हर्ष व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments